Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTJohn Abraham ने कहा- शाहरूख खान के लिए मैं क्या कहूं, जब...

John Abraham ने कहा- शाहरूख खान के लिए मैं क्या कहूं, जब मैं मॉडलिंग करता था तब वो…

शाहरूख खान के साथ पठान फिल्म में नजर आएंगे जॉन अब्राहम सक्सेसफुल करियर पर किंग खान के लिए कह दी ऐसी बात

जॉन अब्राहम (John Abraham) की आगामी फिल्म पठान है। इस फिल्म में वह शाहरूख खान व दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। हाल में दिए एक इंटरव्यू में जॉन ने अपने सक्सेसफुल करियर का क्रेडिट किंग खान को दिया।

शाहरूख खान, जॉन अब्राहम (John Abraham) व दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। शाहरूख पठान फिल्म के जरिए करीब 3 से 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म का एक शॉर्ट टीजर बीते दिनों जारी किया गया है। जिसमें जॉन अब्राहम व दीपिका पादुकोण की झलक देखने को मिली। शार्ट टीजर में नजर आए शाहरूख भी आए, लेकिन उनका लुक रिवील नहीं किया गया।

John Abraham ने कहा- शाहरूख खान के लिए मैं क्या कहूं, जब मैं मॉडलिंग करता था तब वो…

हालांकि फिल्म से जुड़ी तस्वीर सुपरस्टार की अब तक कई सामने आ चुकी हैं। शाहरूख खान व जॉन अब्राहम (John Abraham) पहली बार पठान फिल्म के जरिए एकसाथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में दोनों सितारों के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब है। हाल ही में जॉन अब्राहम ने मनोरंजन साइट पिंकविला से बात की। इस दौरान अभिनेता सुपरस्टार किंग खान की जमकर तारीफ की।

जॉन (John Abraham) ने कहा कि उनके सक्सेसफुल करियर का पूरा क्रेडिट शाहरूख खान को ही जाता है। वह जब मॉडलिंग करते थे तब शाहरूख खान उस शो के जज थे। इसलिए मैं शाहरूख खान का आभारी हूं। किंग खान काफी शानदार हैं। शाहरूख का मेरे दिल में जो सम्मान है वह मैं शब्दों से बयां नहीं कर सकता। शाहरूख जितने स्मार्ट, चार्मिंग है उतने ही वह इंटलीजेंट्स भी हैं।

इन फिल्मों में दिखे साथ

बता दें कि शाहरूख खान व जान अब्राहम (John Abraham) पहली बार पठान फिल्म के जरिए साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि दोनों सितारों ने पहले किसी अन्य फिल्म में साथ नजर न आए हो। साल 2006 में आई शाहरूख की फिल्म कभी अलविदा न कहना में जॉन ने स्पेशल अपीरियंस किया था। तो वहीं शाहरूख ने 2005 में जॉन की फिल्म काल में स्पेशल डांस किया था। इसके अलावा दोनों सितारे साल 2009 में स्पेशल अपीरियंस किरदार लक बाय चांस फिल्म में अदा किया था।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्ट की माने तो हाल ही में शाहरूख, दीपिका व जॉन (John Abraham) स्पेश से फिल्म को शूट करके लौटे हैं। यह फिल्म अगले साल यानी कि 25 जनवरी 2023 गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। शाहरूख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में सुपरस्टार के साथ अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ अहम रोल में थी।

Also Read- WhatsApp ने हजार नहीं बल्कि लाखों यूजरों को दिया जोर का झटका, पूरा मामला जान दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

Also Read- बेटियों के नाम पर मिल रहा है सबसे ज्यादा ब्याज- सुकन्या समृद्धि योजना

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular