Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTeach & GadgetJio ने अपने फोन यूजर के लिए लांच किया कमाल का प्लान,...

Jio ने अपने फोन यूजर के लिए लांच किया कमाल का प्लान, 899 रूपए में पाएं 336 दिन की वैलिडिटी

Jio 899 Rs Recharge Plan : अपने यूजर के लिए हमेशा से आकर्षक प्लान लांच करता रहा है। आज ऐसे ही एक रिचार्ज प्लान के बारे में जाने जो लम्बी अवधि की वैलिडिटी देता हैं। लेकिन यह रिचार्ज प्लान केवल जियो फोन यूजर्स के लिए बताया जाता है। ऐसे में चलिए जानते हैं। क्या है जियो फोन यूजर के लिए रिचार्ज प्लान।

बता दें कि पिछले साल टेलीकाम कंपनी रिलायंस जियो ने अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा कर दिया था। लेकिन कुछ समय बाद इन प्लानों संशोधित भी किया था। इसी में से एक है जियो का 749 रूपए वाला रिचार्ज प्लान। जिसे बढ़ाकर 899 रूपए कर दिया गया था। यह रिचार्ज प्लान केवल जियो फोन यूजर के लिए हैं। जिसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस रिचार्ज प्लान के तहत जियो फोन यूजर को पूरे 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Jio ने अपने फोन यूजर के लिए लांच किया कमाल का प्लान, 899 रूपए में पाएं 336 दिन की वैलिडिटी

क्या-क्या मिलती 899 प्लान में सुविधा

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 899 रूपए वाले जियो रिचार्ज प्लान में ग्राहक को कुल 24 जीबी डाटा दिया जाता है। यह डाटा 28-28 दिनों के 12 साइकिल में दिया जाता है। यानी कि हर 28 दिन में 2जीबी डाटा यूजर को मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिी 336 दिन की है। जिसमें हर 28 दिन में 50 एसएमएस की सुविधा मिलती है। 28 दिन में जैसे ही आपका डाटा समाप्त हो जाएगा तो उसकी स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी। इस प्लान के तहत यूजर को जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड व जियो सिक्योरिटी जैसी सुविधाएं मिलती है।

ये भी है प्लान

जियो यूजर के लिए कई अन्य रिचार्ज प्लान भी पेश करता है। जिसमें 222 वाला प्लान प्रमुख रूप से है। इस प्लान के तहत यूजर को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 2जीबी दैनिक डाटा, अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस रोज, जियो ऐप्स, 2 जीबी डाटा समाप्त होने की स्थिति में 64केबीपीएस स्पीड का उपयोग किया जा सकेगा। इसी तरह जियो एक और 186 रूपए का रिचार्ज प्लान है। जो 222 रूपए जैसा ही हैं। लेकिन इस प्लान के तहत डेली 1 जीबी डाटा यूजर को दिया जाता है।

Also Read- 10 Rupees rare Note Value : साल 2012 में जारी 10 रूपए यह नोट है आपके पास तो मिलेंगे पूरे 50 लाख, जाने नोट…

Also Read- Robinhood के बाद Parex Exchange ने किया Shiba Inu Coin को किया लिस्ट, Bombur व्हेल वॉलेट ने खरीदे Shib के खरबों टोकन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular