Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedखराब फेस, छोटी हाइट को लेकर भगवान के सामने रो-रोकर john abraham...

खराब फेस, छोटी हाइट को लेकर भगवान के सामने रो-रोकर john abraham करते थे प्रार्थना, हे प्रभु..

बॉलीवुड के हैण्डसम व एक्शन स्टार जॉन अब्राहम (john abraham) के आज लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी दीवाने हैं। लेकिन कभी जॉन अब्राहम खुद की पर्सनाल्टी को लेकर अपसेट हुआ करते थे।

जॉन (john abraham) की फिट बॉडीए हाइट और लुक्स की लड़कियां ही नहीं लड़के भी फैन हैं। हालांकि एक वक्त था जब वह अपना चेहरा देखकर रोते थे और अपनी छोटी हाइट की वजह से परेशान रहते थे। जॉन खुद को लेकर जरा भी कॉन्फिडेंट नहीं थे हालांकि उनको खुद में जो कमी दिखती थी लड़कियां उसी पर फिदा थीं। जॉन ने एक चैट शो के दौरान बताया था कि एक लड़की को उनके पिंपल्स से प्यार हो गया था। जॉन अब्राहम के बर्थडे पर जानते हैं उनकी जिंदगी का मजेदार किस्सा।

खराब फेस, छोटी हाइट को लेकर भगवान के सामने रो-रोकर john abraham करते थे प्रार्थना, हे प्रभु..
john abraham

शीशा देखकर रोते थे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम (john abraham) बॉलीवुड के फिट ऐक्टर्स में से एक हैं। हालांकि जब वह मॉडल और ऐक्टर नहीं थे तो उनको खुद में काफी कमियां नजर आती थीं। 2005 में सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू में जॉन ने इस बारे में बात की थी। जॉन ने बताया था कि जब उन्होंने युवावस्था में कदम रखा तो वह अपना चेहरा देखकर रोते थे और भगवान से कहते थे कि ऐसा चेहरा वापस ले लें। जॉन ने बताया था कि वह जब भी शीशा तो रोते थे और भगवान से कहते थे कि ऐसा चेहरा क्यों दियाघ्

हाइट के लिए करते थे प्रार्थना

जॉन के चेहरे पर पिंपल्स थे। उन्होंने बतायाए ईमानदारी से कहूं तो जब मेरा चेहरा क्लीयर हुआ उससे पहले मेरे बहुत सारे पिंपल्स थे। जब आपके चेहरे पर छोटे.छोटे पिंपल्स होते हैं तो आत्मविश्वास कम हो जाता है। मेरे छोटे नहीं बल्कि बड़े मुहासे थे। मैं रो.रोकर भगवान से कहता था कि ऐसा चेहरा क्यों दिया। कोई जादू कर दो भगवान। मैं अपने दोस्तों और क्लास में सबसे कम हाइट का भी था। मैं भगवान से प्रार्थना करता था कि मुझे लंबा कर दो। उन्होंने मेरी प्रेयर सुन ली और मैं 6 फीट 1 इंच का हो गया। मैं अब खुश हूं।

लड़की को पसंद थे जॉन के पिंपल्स

पिंपल्स से जुड़ी एक और इंट्रेस्टिंग बात जॉन (john abraham) ने बताई। कॉलेज के दिनों में वह एक लड़की को डेट कर रहे थे। उनमें लड़कियों के ज्यादा नजदीक जाने का कॉन्फिडेंस नहीं था। वह जिस लड़की को डेट कर रहे थे उसे जॉन के पिंपल्स पर क्रश था। जॉन ने बताया कि वह लड़की उनसे कहती थी कि तुम्हारे पिपंल्स की वजह से तुम मुझे ज्यादा पसंद हो।

बता दें कि जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते2 हाल ही में सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में जॉन एक नहीं बल्कि ट्रिपल रोल में थे। फिल्म में जॉन का जबदस्त एक्शन देखने को मिला था। लेकिन एकसाथ कई फिल्में रिलीज होने की वजह से सत्यमेव जयते2 फिल्म कुछ खास कमाल न दिखा सकी।

जब सनी देओल की हिरोइन की मां ने की थी चप्पलों से पिटाई, निकाल दिया था घर से बाहर!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular