Jaya Bachchan ने अब महिलाओं के पहनावे पर खड़े किए सवाल, कहा- जींस पैंट शर्ट…

Jaya Bachchan ने अब महिलाओं के पहनावे पर खड़े किए सवाल, कहा- जींस पैंट शर्ट…

जया बच्चन (Jaya Bachchan) इन दिनों हर मुद्दे पर खुलकर बात कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने महिलाओं के बदलते पहनावे पर सवाल खड़े किए हैं।

Jaya Bachchan ने अब महिलाओं के पहनावे पर खड़े किए सवाल, कहा- जींस पैंट शर्ट…

जया बच्चन (Jaya Bachchan) हमेशा से ही अपने बेवाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रही हैं। वह कई बार ऐसे बोल्ड बयान दे देती हैं कि जिन पर लोगों को यकीन कर पाना मुश्किल होता है। बीते दिनों जया ने अपनी नातिन नाव्या नवेली नंदा के पाडकास्ट शो में कहा था कि अगर नाव्या नवेली बिन ब्याही मां बनती है तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं होगा। जया के इस बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि जया ने बदलते परिवेश को लेकर खुलकर अपने विचार रखे थे। अब उन्होंने नातिन नाव्या नवेली नंदा के पाडकास्ट शो में महिलाओं के वेस्टर्न कपड़ों पर सवाल उठाए हैं।

जया (Jaya Bachchan) कहती है कि ऐसा क्या हैं कि अब महिलाएं वेस्टर्न कपड़ों को ज्यादा तरजीह दे रही है। वह इन कपड़ों को ज्यादा में संख्य में पहन रही थी। तो नाव्या कहती है मुझे नहीं मालुम। तो जया कहती है कि मैं बस पूछ रही हैं। जिस पर श्वेता अपने विचार रखते हुए कहती है कि वेस्टर्न कपड़े ज्यादा कर्म्फटेबल होते हैं।

क्योंकि आज की महिलाएं कामकाजी हैं। वह कारखानों में काम करती है। जहां उन्हें कई भारी-भरकम काम करना पड़ता है। उनका बड़ी-बड़ी मशीनों से सामना होता है। ऐसे में वेस्टर्न कपड़े इन कामों को करने में काफी ज्यादा कर्म्फटेबल होते हैं। अब ज्यादातर महिलाएं घर पर नहीं रहती है। ऐसे में जींस पैंट एवं टी शर्ट पहनना आसान हैं बजाय साड़ी के।

तब जया (Jaya Bachchan) कहती है कि मुझे ऐसा लग रहा है कि अब महिलाएं वेस्टर्न कपड़ों को ज्यादा एक्सेप्ट कर रही हैं। इससे महिलाओं को ज्यादा मैनपावर मिलती है। लेकिन मैं महिलाओं को वूमन पावर में देखना चाहती हूं। मैं यह नहीं कहती कि जाओ साड़ी पहने, लेकिन महिलाओं को कपड़ों से ही वूमन पावर मिलता है।

Also Read- Madhuri Dixit सिद्धार्थ मलहोत्रा की ही नहीं बल्कि विक्की कौशल की भी हैं फर्स्ट क्रश, ऐसे हुआ खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *