Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजया बच्चन को हुआ कोरोना, दीपिका पादुकोण ने पूरे किए बॉलीवुड में...

जया बच्चन को हुआ कोरोना, दीपिका पादुकोण ने पूरे किए बॉलीवुड में 15 साल

जया बच्चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। तो दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे कर लिए है।

जया बच्चन को हुआ कोरोना, दीपिका पादुकोण ने पूरे किए बॉलीवुड में 15 साल

कोरोना एक बार फिर से बॉलीवुड में अपना पैर पसार रहा है। बीते दिनों शबाना आजमी कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थी अब जया बच्चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट की माने तो जया बच्चन करण जौहर की फिल्म रॉकी एवं रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही थी। उनकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने पर करण जौहर ने इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी थी। फिल्म की शूटिंग 2 फरवरी से शुरू हुई थी। लेकिन फिल्म के दो स्टार कास्ट के कोरोना से संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई है। बता दें कि 14 फरवरी तक इस फिल्म की शूटिंग की जानी थी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, धर्मेन्द्र अहम रोल में नजर आएंगे।

दीपिका ने बॉलीवुड में पूरे किए 15 साल

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड इंस्डट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने ओम शांति ओम फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद दीपिका ने बॉलीवुड कई सुपरहिट फिल्में की। दीपिका जल्द ही फिल्म गहराइया में नजर जाएगी। दीपिका की यह फिल्म आज ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पाण्डेय एवं नसरूद्दीन शाह अहम रोल में हैं। बता दें कि फिल्म गहराइयां के टीजर को बीते दिनों खूब पसंद किया गया था। फिल्म को निर्देशिन शकुन बत्रा ने किया है।

Also Read- फिल्मों के अलावा क्रिप्टोकरेंसी से तगड़ी कमाई करते है Amitabh Bachchan, इन कंपनी से कमाएं करोड़ों रूपए!

Also Read- Upcoming Movies in FEB 2022 : Deepika Padukone से लेकर आलिया भट्ट की ये फिल्में फरवरी माह में होगी रिलीज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular