hindinews11.com

Good Luck Jerry में किरदार को लेकर Janvhi Kapoor ने की खुलकर बात, कहा-बिहारी लड़की का किरदार निभाना था बेहद कठिन

जान्वही कपूर (Janvhi Kapoor) इन दिनों गुड लक जेरी (Good Luck Jerry) फिल्म की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस की यह फिल्म इसी माह ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में जान्हवी कपूर ने एक बिहारी लड़की का किरदार निभाया है। फिल्म में खुद के द्वारा निभाए गए किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है।

Good Luck Jerry में किरदार को लेकर Janvhi Kapoor ने की खुलकर बात, कहा-बिहारी लड़की का किरदार निभाना था बेहद कठिन

बिहारी किरदार पर किया काम

जान्वही कपूर (Janvhi Kapoor) बताती है कि गुड लक जेरी (Good Luck Jerry) फिल्म में उनका किरदार एक बिहारी लड़की का है। जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। जान्वही बताती है कि वह कभी बिहार गई नहीं। न कभी उनका किसी बिहारी व्यक्ति से संपर्क हुआ। ऐसे में बिहारी लड़की का किरदार निभाना उनके लिए काफी चुनौतीभरा रहा है। उन्होंने बिहारी भाषा सीखी है। फिल्म में जान्वही एक छोटे से शहर की एक साधारण लड़की जेरी का किरदार निभाया है।

बिहारी सीखने में इन्होंने की मदद

जान्वही कपूर (Janvhi Kapoor) बताती है कि बिहारी भाषा को सीखने में मेरे डायलेक्ट कोच ने काफी मदद की है। क्योंकि वह बिहार से ही है इसलिए उन्हें बिहारी बोलचाल से पूरी तरह से वाकिफ है। उन्होंने बिहारी लड़की के किरदार के लिए ट्रेड किया है। एक्ट्रेस बताती है कि बिहारी लड़की का किरदार निभाना उनके लिए किसी चैलेंज से कम नहीं था।

29 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

बताते चले कि गुड लक जेरी (Good Luck Jerry) फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी। फिल्म को निर्देशित सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने किया है। फिल्म को आनंद एल राय सहित दो अन्य लोग प्रोड्यूस कर रहे हैं। गुड लक जेरी फिल्म में जान्वही कपूर (Janvhi Kapoor) के अलावा मीता वशिष्ट, नीरज सूद, दीपक डोबरियल जैसे कलाकार प्रमुख किरदार में नजर आएंगे।

Also Read- Singrauli new Mayer Rani Agarwal : कुछ ऐसा रहा रानी अग्रवाल का सरपंच से लेकर मेयर बनने तक का सफर

Also Read- Road Accident : सड़क पर फिसली बाइक गिरा युवक, पीछे से आ गया ट्रक, फिर ऐसे युवक ने बचाई खुद की जान

Leave a Comment