Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTकभी दो सगे भाईयों को डेट करती थी Janhvi Kapoor, Sara Ali...

कभी दो सगे भाईयों को डेट करती थी Janhvi Kapoor, Sara Ali Khan, मां श्रीदेवी की वजह से खत्म कर लिया था रिश्ता!

सारा अली खान (Sara Ali Khan) एवं जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) में गहरी दोस्ती हैं। यह दोनों एक्ट्रेस कई बार साथ में वेकेशन एज्वॉय करती हुई नजर आ चुकी है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) एवं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) दोनों ही बॉलीवुड की यंग एवं पॉपुलर अभिनेत्री हैं। दोनों ही एक्ट्रेसों ने बेहद ही कम समय में अपनी एक्टिंग व खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। सोशल मीडिया में दोनों ही एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती है। जहां दोनों की फैंस फलोइंग काफी तगड़ी है। फैंस दोनों ही एक्ट्रेसों की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं।

कभी दो सगे भाईयों को डेट करती थी Janhvi Kapoor, Sara Ali Khan, मां श्रीदेवी की वजह से खत्म कर लिया था रिश्ता!

यह दोनों बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री होने के साथ ही एक पॉपुलर स्टार किड्स भी हैं। रियल लाइफ में जान्हवी एवं सारा एक-दूसरी की बेस्ट फ्रेंड हैं। जब भी इन्हें मौका मिलता है यह साथ में वेकेशन एंज्वॉय करने निकल पड़ते हैं। बीते दिनों जान्हवी एवं सारा ने ढेर सारी तस्वीरें खुद की वेकेशन एज्वॉय की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थी। सारा एवं जान्वही की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी। दोस्ती के अलावा इन दोनों स्टार किड्स की लव स्टोरी भी काफी अनोखी है।
मीडिया रिपोर्ट की माने तो कभी सारा अली खान (Sara Ali Khan) एवं जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) एक समय में एक ही घर के दो सगे भाइयों को डेट किया करती थी। हालांकि दोनों का यह रिश्ता लम्बे समय तक नहीं चल सका। अगर यह रिश्ता लम्बे समय तक चलता तो आज यह स्टार किड्स एक-दूसरे की देवरानी व जेठानी होती है।


रिपोर्ट की माने तो सारा एवं जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस लव स्टोरी की जानकारी सिने जगत की दिग्गज दिवंगत स्टार श्रीदेवी यानी कि जाहन्वी कपूर की मां को भी थी। ऐसे में वह नहीं चाहती थी कि सारा एवं जान्हवी एक ही घर में देवरानी-जेठानी बने। जिस वजह से जान्वही को मां श्रीदेवी ने यह रिश्ता खत्म कर देने की सलाह दे डाली थी।

इन्हें कर दी थी डेट

रिपोर्ट की माने तो जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) राजनीति जगत के पॉपुलर नेता सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थी। जबकि सारा अली खान (Sara Ali Khan) शिखर के भाई वीर पहाड़िया को डेट कर रही थी। ऐसे में यह रिश्ता अगर आगे बढ़ता, दोनों शिखर व वीर से शादी करती तो यह एक्ट्रेस रिश्ते में देवरानी-जेठानी होती। मां की बात मानते हुए जान्वही ने जहां शिखर से ब्रेकअप कर लिया था तो वहीं कुछ दिनों बाद सारा भी वीर से अलग हो गई। ऐसे इस रिश्ते का अंत हो गया है। बात कर इन दोनों एक्ट्रेसों के वर्कफ्रंट की जल्द ही यह दोनों एक्ट्रेस कई नई फिल्मों में लोगों का मनोरंजन करती हुई नजर आएगी। सारा की हाल ही में अतरंगी रे फिल्म रिलीज हुई थी। जबकि सारा (Sara Ali Khan) पिछले साल गुंजन सक्सेन फिल्म में नजर आई थी।

Also Read- ..तो इस वजह से अभिषेक बच्चन ने की थी खुद से तीन साल बड़ी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी

Also Read- जब रवीना टण्डन ने सलमान खान के साथ काम न करने की खाई कसम, यह रही प्रमुख वजह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular