hindinews11.com

स्कूल में एक टीचर को बेहद पसंद करती थी Janhvi Kapoor, कहा-वो मुझे बेहद क्यूट लगते थे इसलिए मैं..

जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) एवं सारा अली खान आपस में बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों अक्सर अपनी एक्टिविटी की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। अब हाल ही में ये दोनों दोस्त एकसाथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आई। जहां दोनों एक्ट्रेसों ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई बड़े अहम खुलासे किए है। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन चल रहा है। जिसमे पहले मेहमान के रूप में रणवीर सिंह एवं आलिया भट्ट नजर आए। तो वहीं दूसरे मेहमान के रूप में जान्वही कपूर एवं सारा अली खान नजर आई।

स्कूल में एक टीचर को बेहद पसंद करती थी Janhvi Kapoor, कहा-वो मुझे बेहद क्यूट लगते थे इसलिए मैं..

जान्वही टीचर को करती थी पसंद

जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) एवं सारा अली खान ने कॉफी विद करण शो में धमाकेदार एंट्री ली। जहां रैपिड फायर राउण्ड में अपनी जिंदगी से जुड़े अहम खुलासे किए। जान्वही कपूर बताती है कि जब वह स्कूल में पढ़ती थी तब उन्हें एक टीचर बेहद पसंद करते थे। एक्ट्रेस बताती है कि उनका नाम तो उन्हें नहीं याद है, लेकिन उनका चेहरा आज भी उन्हें याद है।

टीचर्स करती थी फ्लर्ट

जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) बताती है कि वह टीचर उन्हें बेहद पसंद थे। वह स्कूल में डांट खाने से बचने के लिए टीचर्स के साथ फ्लर्ट किया करती थी। टीचर के बारे में जान्वही बताती है कि वह थोड़ गंजे व पेटू थे। लेकिन वह बेहद हैण्डसम व क्यूट लगते थे। मैं अटेण्डेंस व किसी अन्य मूसीबत से बचने के लिए उनके साथ फ्लर्ट किया करती थी। जान्वही कहती है कि स्कूल वह बेहद शरारती लड़की थी। लेकिन टीचर उन्हें अच्छी लड़की समझते थे। टीचर भी उन्हें बेहद पसंद किया करते थे।

स्कूल में एक टीचर को बेहद पसंद करती थी Janhvi Kapoor, कहा-वो मुझे बेहद क्यूट लगते थे इसलिए मैं..

करण जौहर का सवाल सुन हुई हैरान

शो में करण जौहर जान्वही (Janhvi Kapoor) एवं सारा से कहते है कि मुझे नहीं पता कि आपकी दोस्ती का लेवल क्या है। लेकिन इतना जरूर पता है कि आप दो सगे भाईयों को एकसाथ डेट किया है। करण की जुबान से यह बातें सुनकर जान्वही एवं सारा हैरान हो जाती है। फिर वह हंसने लगती है और जान्वही करती हैं ऐसा कभी नहीं हुआ है।

गुड लक जेरी में नजर आएंगी जान्वही

जान्वही कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही गुड लक जेरी फिल्म में नजर आएगी। जान्वही की यह फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने किया है। जबकि प्रोड्यूस आनंद एल राय ने किया है।

स्कूल में एक टीचर को बेहद पसंद करती थी Janhvi Kapoor, कहा-वो मुझे बेहद क्यूट लगते थे इसलिए मैं..

आलिया रणवीर की शादी को बताया अच्छी

कॉफी विद करण शो में सारा एवं जान्वही कपूर ने आलिया भट्ट एवं रणवीर कपूर की शादी को बेहद अच्छी बताया। दरअलस करण जौहर ने आलिया एवं रणवीर की शादी को लेकर दोनों एक्ट्रेसों से सवाल किया। जिस पर दोनों दो राय हो गई। सारा ने रणवीर आलिया की शादी को सस्ती कहा। लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसी शादी अच्छी होती है।

Also Read- Sushmita Sen का ललित मोदी से अफेयर के बीच एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल ने लिखा तुम्हें सुकून मिल जाए..

Also Read- 51 की तब्बू 26 साल के लड़के को देख हो गई थी बेकाबू, तेजी से वायरल हुआ था सीन

जॉन अब्राहम से इंटीमेट सीन के लिए परमीशन न लेना पूजा भट्ट को पड़ा था महंगा, एक्ट्रेस ने खुद कियाा खुलासा

राखी सावंत हैं प्रेग्नेंट! वीडियो शेयर कर कहा इन लोगों को सुधारने आएगा मेरा बाहुबली

Leave a Comment