Agniveer Rally bharti result 2022 : सितम्बर माह में आयोजित अग्निवीर रैली भर्ती का परीक्षा परिणाम घोषित, इस वेबसाइट पर करें चेक

Agniveer Rally bharti result 2022 : सितम्बर माह में आयोजित अग्निवीर रैली भर्ती का परीक्षा परिणाम घोषित, इस वेबसाइट पर करें चेक

Agniveer Rally bharti result 2022 : सितम्बर माह में जबलपुर में अग्निवीर रैली भर्ती आयोजित की गई थी। जिसके परीक्षणाम की घोषणा कर दी गई है।

रीवा। जबलपुर में आयोजित 15 सितम्बर से लेकर 25 सितम्बर के बीच अग्निवीर रैली भर्ती का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है। यदि आपने इस भर्ती में भाग लिया और तो अपना परीक्षा परिणाम सेना की वेबसाइट ज्वाइन इंडिया आर्मी साइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। इसके अलावा परीक्षा परिणाम को भर्ती कार्यालय जबलपुर के सूचना पटल पर भी चस्पा किया गया है। जहां पहुंचकर आप चेक कर सकते हैं।

यदि आपने अग्निवीर रैली भर्ती में अपना भाग्य आजमाया है। तो देर न करें। क्योंकि ज्वाइंनिंग को महज 2 दिन ही बचे हैं। सफल उम्मीदवारों से सेना द्वारा अपील की गई है कि सभी सफल उम्मीदवार 29 नवम्बर को सुबह 8.30 बजे सेना भर्ती कार्यालय जबलपुर पहुंचकर प्रारंभिक परिचय सत्र में शामिल हो। समय पर न पहुंचने वाले चयनित उम्मीदवारों के अनुरोध को स्वीकार नहीं किया जायेगा।

बताते चले कि देश उन तमाम युवाओं के लिए यह बेहद अच्छी खबर है, जो गत दिनों आयोजित इस रैली भर्ती में शामिल हुए थे और यह सभी अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब उनका यह इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि अगर इस भर्ती में उन्होंने अच्छा परफार्म किया होगा तो निश्चित ही उनके सपनों को एक नई उड़ान मिलेगी और अग्निवीर सेना में भर्ती होकर न सिर्फ देश की सेवा कर सकेंगे बल्कि वर्षो से संजोकर रखे हुए अपने सपनों को पूरा कर सकेंगे।

Also Read- Business Idea : यह बिजनेस एक बार में दिलाएगा 24 लाख का प्रॉफिट, देश ही नहीं विदेशों तक की इसकी तगड़ी डिमाण्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *