6.6 इंच HD+IPS डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी 3GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है Itel Vision3, जाने कीमत

6.6 इंच HD+IPS डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी 3GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है Itel Vision3, जाने कीमत

बेहतरीन फीचर्स से लैस Itel ने बाजार में अपना एक Itel Vision3 स्मार्टफोन लांच किया है। जिसमें काफी कम कीमत में कमाल के फीचर्स दिए गए हैं।

Itel ने ने भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Itel Vision 3 लॉन्च किया है। जो कि एक बजट स्मार्टफोन है जिसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो 8 हजार की कीमत वाले स्मार्टफोन में कम देखने को मिलते हैं। Itel Vision 3 में 5,000mAh AI बैटरी है जो रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। साथ में 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है। फोन में 6.6 इंच HD+ IPS डिस्प्ले है जिसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। Itel Vision 3 स्मार्टफोन में 3GB RAM व 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रिकग्निशन जैसे Duale सिक्योरिटी फीचर्स हैं।

6.6 इंच HD+IPS डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी 3GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है Itel Vision3, जाने कीमत

क्या है कीमत

Itel Vision 3 की भारतीय बाजार में कीमत 7,999 रुपये है। जिसे Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है। फोन को तीन कलर वेरिएंट्स पेश किया गया है। जिसमें डीप ओशिअन ब्लैक, मल्टी कलर ग्रीन व जूअल ब्लू में लॉन्च किया गया है।

फीसर्च पर एक नजर

Itel Vision 3 स्मार्टफोन में ढेर सारे फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टफोन में फोन के अंदर 6.6 इंच HD+ IPS डिस्प्ले मिलती है जिसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर रन करता है। Itel Vision 3 में 1.6 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। जैसा कि पहले बताया गया है, इसमें 3GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन के पॉवर की बात करें तो 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है, जो 8000 रूपए के कीमत वाले स्मार्टफोन में बहुत कम देखने को मिलती है। इस स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रिकग्निशन की डुअल सिक्योरिटी दी गई है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में 8MP AI डुअल रियर Camera सेटअप मिलता है। इसमें कई तरह के फोटोग्राफी मोड्स दिए गए हैं जिनमें एआई ब्यूटी मोड, नो मोड, पोट्रेट मोड, पै लो-लाइट मोड व HDR मोड आदि शामिल हैं। इनके साथ स्मार्ट रिकग्निशन और ऑटोमेटिक कैमरा एडजस्टमेंट के फीचर्स भी मिलते हैं। इस स्मार्टफोन की मदद से हाई डिटेल्स के साथ शार्प इमेज कैप्चर कर सकता है, ऐसा कहा गया है। फ्रंट साइड में फोन के अंदर 5 MP का सेल्फी कैमरा मिलता है जिसमें AI Beauty Mode भी दिया गया है।

Itel ने द्वारा जिस तरह से 8 हजार रूपए की कीमत में इतने सारे फीचर्स दिए गए हैं उससे सभी हैरान हैं। आमतौर यह देखा जाता है कि इतनी कम कीमत वाले ये फीसर्च रेयर ही देखने को मिलते हैं। ऐसे में यदि आप कम बजट के स्मार्टफोन की तलाश में हैं। तो हाल ही में आईटेल द्वारा लांच किया गया स्मार्टफोन को एक बार ट्राई कर सकते हैं।

Also Read- Crayon Envy 2022 Launch : कम कीमत एडवांस फीचर्स से लैस फुल चार्जिंग में 160 किलोमीटर तक का सफर

Also Read- भारतीय बाजार में Honda पेश करने जा रही नई बाइक, Hero की इस बाइक को देगी सीधे टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published.