Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTआमिर खान के साथ लिप लॉक सीन करना करिश्मा कपूर के लिए...

आमिर खान के साथ लिप लॉक सीन करना करिश्मा कपूर के लिए था बेहद कठिन, यह रही वजह

आमिर खान व करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म राजा हिन्दुस्तानी ने बीते दिनों रिलीज के 25 साल पूरे किए। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। यह फिल्म आज भी जब टीवी में आती तो इसे खूब देखा जाता है। फिल्म में एक्टरों द्वारा किया गया अभिनय व गाने आज भी लोगों के दिलो में जिंदा है।

आमिर खान के साथ लिप लॉक सीन करना करिश्मा कपूर के लिए था बेहद कठिन, यह रही वजह

राजा हिन्दुस्तानी फिल्म 15 नवम्बर 1996 को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद यह फिल्म लम्बे समय तक सुर्खियों में रही। यह सबसे बड़ी व सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में अच्छी पटकथा के साथ ही आमिर एवं करिश्मा के बीच एक लम्बा किसिंग सीन था। जो लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींचा था। ऐसा इसलिए क्योंकि उस दौर की फिल्मो में बहुत कम ऐसे बोल्ड सीन देखने को मिलते थे। लेकिन ऐसा भी नहीं था कि यह पहली ऑन स्क्रीन बोल्ड किसिंग सीन फिल्म थी। इससे पहले भी कई फिल्मों में इस तरह के सीन दिखाए जा चुके हैं।

राजा हिन्दुस्तानी फिल्म में दिए गए किसिंग सीन को लेकर एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि इस सीन शूट करना उनके लिए बेहद कठिन था। करिश्मा बताती है कि इस सीन के पीछे कई कहानियां है। करिश्मा कहती है कि यह सीन कड़ाके की ठण्ड में शूट किया गया था। इस सीन को शूट करते वक्त इतनी ठण्ड थी कि आमिर और मैं कांप रही थी। फरवरी के महीने में जहां फिल्म की शूटिंग हो रही थी वहां बेहद ठण्डी थी। करिश्मा कहती है कि हम चाहते थे कि यह सीन जल्द से जल्द शूट कर लिया जाए, लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद परफेक्ट शॉट के लिए तीन दिन का समय लगा था।

भीषण ठण्ड में परिस्थितियां काफी मुश्किल थी। फिल्म के सभी मेंबर शूट को जल्द समाप्त करके वहां से निकलना चाहते थे। आज के दौर के हिसाब से पहले फिल्मों की शूटिंग कहीं ज्यादा मुश्किल हुआ करती थी।

बता दें कि राजा हिन्दुस्तानी फिल्म जब रिलीज हुई तो उस वर्ष की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म के एक-एक गाने सुपरहिट थे। फिल्म में दिखाएं गए किसिंग सीन की हर तरफ लम्बे समय तक चर्चा हुई। यह किसिंग सीन काफी लम्बा था। इससे पहले इतना लम्बा किसिंग सीन किसी भी फिल्म में नहीं फिल्माया गया।

आमिर खान के साथ लिप लॉक सीन करना करिश्मा कपूर के लिए था बेहद कठिन, यह रही वजह

बता दें कि सालों बाद आमिर खान ने फिल्म थ्री इडियट में करिश्मा की बहन करीना कपूर के साथ किसिंग सीन करके अपना ही रिकार्ड तोड़ दिया था। थ्री इडियट भी एक सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। एक बार फिर से आमिर एवं करीना की जोड़ी पर्दे पर लाल सिंह चड्ढा फिल्म के जरिए नजर आने वाली है।

Also Read- विक्की कौशल संग बाइक में सैर, मांग में सिंदूर, क्या सारा अली खान ने कर ली शादी, जानिए क्या है माजरा!

Also Read- विक्की कौशल संग बाइक में सैर, मांग में सिंदूर, क्या सारा अली खान ने कर ली शादी, जानिए क्या है माजरा! मां की गोंद में खेल रही यह क्यूट सी नन्हीं परी आज है बॉलीवुड दिग्गज स्टार, क्या आप है पहचानते?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular