Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTशाहिद कपूर के बर्थडे में साथ नजर आए थे Ishaan Khatter व...

शाहिद कपूर के बर्थडे में साथ नजर आए थे Ishaan Khatter व Ananya pandey, अब दोनों के रिश्तों में आ चुकी है दरार

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) व अनन्या पाण्डेय (Ananya pandey) खाली-पीली फिल्म में एकसाथ नजर आए। तभी से खबर थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन अब जो खबर आ रही है वह यह है कि दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं। दोनों के रिश्ते में दारार आ चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अनन्या पाण्डेय व ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) बीते 3 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन कभी भी इन दोनों सितारों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। हमेशा यह अपने रिश्ते को सीक्रेट रखे। लेकिन अब खबर यह है कि दोनों की राहे अलग हो चुकी हैं। दोनों एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। 3 साल का रिश्ता दोनों ने आपसी रजामंदी से तोड़ने का फैसला लिया हैं।

शाहिद कपूर के बर्थडे में साथ नजर आए थे Ishaan Khatter व Ananya pandey, अब दोनों के रिश्तों में आ चुकी है दरार

बताते चले कि बीते कुछ दिनों पहले जब शाहिद कपूर का बर्थडे था। ऐसे में ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) व अनन्या पाण्डेय (Ananya pandey) की तस्वीर साथ में वायरल हुई थी। तस्वीर सामने आने के बाद कयासों का दौर तेज हुआ। लेकिन कभी भी दोनों सितारों ने अपने किसी भी प्रकार के लिंक पर मुहर नहीं लगाई। तो वहीं अब जो खबर आ रही है वह यह है कि इन्होंने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

साथ करेंगे फिल्में

रिपोर्ट की माने तो अनन्या पाण्डेय (Ananya pandey) व ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने भले ही एक-दूसरे से दूरिया बना ली हो, लेकिन इन दोनों के बीच दोस्ती बरकरार रहेगी। इस बीच अगर इन्हें कोई फिल्म ऑफर होती है तो वह एक-दूसर के साथ फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगे। बताते चले कि ईशान खट्टर ने बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू जान्वही कपूर के साथ फिल्म धड़क से किया था। अब ईशान फोन भूत फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में कैटरीना भी अहम किरदार में दिखेगी। तो वहीं अनन्या अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी है। अनन्या की हाल ही में रिलीज हुई गहराइयां है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अनन्या के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी व धैर्य कारवा जैसे सितारे नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया था।

Also Read- Happy Birthday Rashmika Mandanna : अभिनेत्री न बनती रश्मिका तो करती यह काम! जाने श्रीवल्ली से जुड़ी दिलचस्प बातें

Also Read- hira kunda dam 100 note : हीराकुण्ड डैम की तस्वीर वाला यह 100 रूपए का नोट है तो मिलेंगे इतने लाख कि सम्हाल नहीं…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular