Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSइस Cryptocurrency ने 11 महीने में दिया कई गुना रिटर्न, 1 लाख...

इस Cryptocurrency ने 11 महीने में दिया कई गुना रिटर्न, 1 लाख को बना दिया 50 लाख

क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) को लोगों ने कमाई का आसान रास्ता समझ लिया है। तभी तो देश का एक बड़ा तपका क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करता है। लेकिन यहां जितना प्रॉफिट है, रिस्क भी उतना ही है। क्योंकि डिजिटल करेंसी के दाम कब बढ़ जाए अथवा कब इसमें गिरावट आ जाए, कोई नहीं जानता है। बावजूद इसके साल 2021 में कई ऐसी क्रिप्टोकरेंसियां रही। जिन्होंने निवेशकों को अच्छा मुनाफा दिया है। आज ऐसे ही क्रिप्टोकरेंसी के बारे में यहां हम जानेंगे।

इस Cryptocurrency ने 11 महीने में दिया कई गुना रिटर्न, 1 लाख को बना दिया 50 लाख

यह क्रिप्टोकरेंसी कोई और नहीं बल्कि आईवोटीएक्स (Iotex Cryptocurrency) है। इस करेंसी का दाम इन दिनों Wazirx पर 7 रूपए के करीब चल रहा है। हालांकि बीते दिनों इस करेंसी का रेट 8 रूपए से ज्यादा था। लेकिन कुछ फीसदी गिरावट के बाद इस करेंसी के दाम में आज कमी देखी जा रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि साल 2021 में इस करेंसी ने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। तो चलिए जानते हैं इस क्रिप्टोकरेंसी ने निवेशकों को कितना रिटर्न दिया।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो आईओटीएक्स (Iotex Cryptocurrency) कंपनी ने महज 11 महीने में निवेशकों को 50 गुना तक रिटर्न दिया है। इस करेंसी में यदि किसी ने 1 लाख रूपए निवेश किया होता तो 11 महीने में उसके 1 लाख 50 लाख में बदल गए होते। बताते चले कि साल 2021 में आईओटीएक्स कंपनी के दाम में कई बार उछाल देखने को मिला था।

साल 2022 में कैसा रहेगा परफार्मेंस

क्रिप्टो के जानकार बताते है कि साल 2022 में आईओटीएक्स कॉइन (Iotex Cryptocurrency) अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। इसके दामों में वृद्धि देखी जा सकती है। आईओटीएक्स कॉइन पिछले कई वर्षो से अच्छा प्रदर्शन करता आ रहा है। जिस वजह से यह निवेशकों के पसंदीदा कॉइन में से एक बना हुआ है। साल 2022 के अंत तक बताया जा रहा है कि इस करेंसी की कीमत 100 रूपए के करीब तक जा सकती है। रिपोर्ट की माने तो इस करेंसी का ऑल टाइम हाई रेट 19 रूपए से ज्यादा का रहा है। इस करेंसी का मार्केट कैप 200 बिलियन से ज्यादे का है।

Also Read- ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, वैलेंटाइन डे से रेलवे देने जा रहा यह सुविधा

Also Read- Business Idea : 5 वर्ष से लेकर 40 वर्षो तक लगातार लाभ देता है यह बिजनेस, रिस्क कम व लाभ शानदार, जाने डीेटेल्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular