Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSShiba Inu Coin को छोड़ Bitgert Coin की ओर भागे निवेशक, यह...

Shiba Inu Coin को छोड़ Bitgert Coin की ओर भागे निवेशक, यह रहा प्रमुख कारण

शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) की बजाय अब निवेशक बिटगर्ट करेंसी (Bitgert Coin) की ओर ज्यादा आकर्षित हो रहे है। इसके पीछे प्रमुख कारण क्या है चलिए जानते हैं।

Bitgert क्रिप्टोकरेंसी बाजार में नया स्टार बनकर उभरी है। इस कॉइन की अपनी खुद की ब्लॉकचेन है जो वर्तमान में सबसे तेजी से ग्रोथ कर रही हैं। निवेशक इस कॉइन की ओर तेजी से आकर्षित हो रहे हैं। Cryptocurrency मार्केट के जानकार मानते हैं कि इस Currency की Blockchain में काफी क्षमता है। जो निवेशकों को लगातार अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

Bitgert (BRISE) ने अपनी खुद की ब्लॉकचेन Brise BRC20 के लॉन्च के बाद कीमतों में जबरदस्त बढ़ोत्तरी की है। क्रिप्टोकरेंसी का मार्केट कैपिटलाइजेशन और प्राइस दोनों एक साथ तेज गति से बढ़ रहे हैं। एक रिपोर्ट की माने तो निवेशक अब Shiba Inu coin को छोड़कर Bitgert की ओर तेजी से रुख कर रहे हैं। इसके अलावा बड़े-बड़े व्हेल एकाउंट भी अब इस करेंसी में भरोसा जता रहे हैं। वह शीबा इनु की बजाय अब इस करेंसी की ज्यादा खरीद कर रहे हैं। पिछले कुछ हफ्तों में इस कॉइन ने क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में अब तक की सबसे बेस्ट प्राइस ग्रोथ दिखाई है।

Coinmarketcap के हवाले से रिपोर्ट में जो आकडें बताए हैं उनके अनुसार, Bitgert बेस्ट परफॉर्मिंग कॉइन्स में से एक बन गया है। यह कथन इसकी पिछले 30 दिनों की परफॉर्मेंस के बारे में है। Bitgert BRC20 blockchain के लॉन्च के बाद कॉइन में जबरदस्त उछाल आया है। Shiba Inu के पास एक नकारात्मक बिंदु भी यही है कि इसकी अपनी स्वयं की कोई Blockchain नहीं है। जिसका सीधा लाभ इस कॉइन को मिल रहा है, और इनवेस्टर, बड़े व्हेल अब Shiba Inu की बजाए Bitgert में ज्यादा रुचि ले रहे हैं।

जिसका प्रमुख कारण यह भी मान जा रहा है कि बिटगर्ट ने सबसे तेज व सस्ती ब्लॉकचेन तैयार किया है। Shiba Inu की तुलना में यह सबसे आकर्षक प्रोजेक्ट बन गया है। जबकि Shiba Inu अभी भी अपने ईकोसिस्टम को तैयार करने के लिए संघर्ष कर रहा है। Bitgert Startup Studio पर बने प्रोजेक्ट्स का लगातार लॉन्च इस प्रोजेक्ट को और भी आकर्षक बनाने वाला है। Cryptocurrency Market के लिए पिछले 6 महीने काफी नुकसान भरे साबित हुए हैं। बिटकॉइन, ईथर से लेकर डॉजकॉइन और Shiba Inu जैसी क्रिप्टोकरेंसी की कीमतें 50% तक नीचे गिर गईं। अब मार्केट फिर से ग्रोथ स्टेज पर है और Bitgert जैसे नए खिलाड़ी मार्केट के स्टार बन रहे हैं।

Also Read- Shiba Inu Latest News Today : शीबा इनु कॉइन के दामो में तेजी, बढ़ गए इतने फीसदी दाम

Also Read- Business Idea : 20 हजार रूपए की लागत से शुरू करें प्याज की खेती, 4 महीने में कमा लेंगे इतने लाख

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular