इस Cryptocurrency में इन्वेस्ट करने से होगा तगड़ा मुनाफा, जानिए इसकी डिटेल

इस Cryptocurrency में इन्वेस्ट करने से होगा तगड़ा मुनाफा, जानिए इसकी डिटेल

Cryptocurrency एक अलग ही दुनिया है जहां पर आप रातो रात अमीर भी बन सकते हैं. लोगों ने भी इसे अमीर बनने का सबसे आसान रास्ता समझ लिया है. हालांकि इस मार्केट में बहुत ही ज्यादा रिस्क है. दुनिया भर की सरकार बिटकॉइन और क्रिप्टोकरंसी को लेकर अलग-अलग कानून बना रही है जिसकी वजह से क्रिप्टो का मार्केट काफी ज्यादा क्रैश हुआ है. हालांकि इस दौरान कई बहुत ही कम रेट वाले सस्ते क्रिप्टोकरंसी टोकन और कॉइन सिर्फ ऊपर जा रहे हैं. कई Cryptocurrency मार्केट में ऐसी हैं जिनका प्राइस ₹100 या ₹200 के आसपास है उसके बाद भी उन्होंने बहुत ही अच्छा रिटर्न दिया है. मार्केट की कुछ पॉपुलर क्रिप्टोकरंसी की बात करें तो इनमें बिटकॉइन, डॉग कोइन, XRP, एथेरियम आदि प्रमुख है लेकिन इन सबके बीच ADA बहुत ही सस्ता हो गया है और बहुत ही अच्छी रिटर्न दे रहा है.

बात करे बिटकॉइन की तो इस समय $42861 का रेट चल रहा है. हालांकि पिछले 4 महीनों में बिटकॉइन नेगेटिव रिजल्ट दिया है. वही बात करें एथेरियम की तो इस समय इसका रेट $3265 चल रहा है. XRP की कीमत इस समय 0.76 डॉलर चल रही है एक साथी ने भी इस साल अभी तक रिटर्न नहीं दिया है और नेगेटिव ही रही है.

बात करें इस समय की सबसे पॉपुलर क्रिप्टोकरंसी डॉगकॉइनके बारे में तो इसका प्राइस इस समय 0.15155 डॉलर चल रहा है. इसने भी इस साल अभी तक सिर्फ नेगेटिव रिजल्ट ही दिया है.

करडानो इस समय कोइंडेस्क पर $1 का प्राइस चल रहा है और इस साल अभी तक 20% तक गिर चुका है. ऐसे में यह बिल्कुल सही समय है इसमें इन्वेस्ट करने का, इससे आपको बहुत ही कम समय में अच्छा खासा रिटर्न मिल सका है. इसके ऑल टाइम हाई की बात करें तो यह क्रिप्टोकरंसी 3 डॉलर से भी ज्यादा की कीमत पर जा चुकी थी. आपको क्या लगता है इसमें इन्वेस्ट करना चाहिए या नहीं कमेंट करके जरूर बताइए.

Also Read- Top-10 लिस्ट से बाहर हुई साल 2021 में गजब का रिटर्न देने वाली करेंसी Doge व Shiba Inu, जाने क्या कहते है एक्सपर्ट

Also Read- महज 37000 रूपए में करें Hero Splendor Plus Electric बाइक की सवारी, फीसर्च व माइलेज जान उड़ जाएंगे होश

Leave a Reply

Your email address will not be published.