Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTv SerialIndian Idol 11 : आलिया ने भेजा ऋषभ को गिफ्ट तो वरूण...

Indian Idol 11 : आलिया ने भेजा ऋषभ को गिफ्ट तो वरूण ने गाने का दिया आॅफर

इंडियन आइडल सीजन11 चल रहा हैं। शो में आए दिन कोई न कोई मेहमान बनकर आता रहता हैं। हाल ही में वरूण धवन एवं श्रद्धा कपूर शो में पहुंचे। इस दौरान स्टेज पर ऋषभ चतुर्वेदी ने परफाम किया। ऋषभ आलिया भट्ट के बहुत बड़े फैन हैं। जिस पर वरूण धवन ने ऋषभ से कहा कि जब मैं यहां पहुंचा तो मुझे आदित्य ने बताया कि आलिया के आप फैंन है तो आपके लिए आलिया ने कुछ भेजा हैं। 
Indian Idol 11 : आलिया ने भेजा ऋषभ को गिफ्ट तो वरूण ने गाने का दिया आॅफर

यह सुनते ही ऋषभ की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आगे वरूण कहते है कि जब मैंने और आलिया ने हमटी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया था तब आलिया ने यह चुनरी पहन रखी थी। वह चुनरी आप अपने उपर डाल लो। इसके बाद ऋषभ वरूण एवं आलिया के गाने को सुनाते हैं। 
ऋषभ का गाना सुनकर वरूण धवन काफी इम्प्रेस होते हैं और वह ऋषभ की जमकर तारीफ करते हैं। वह कहते है कि जब मैं आगे से आलिया एवं श्रद्धा के साथ फिल्म करूंगा तो आप मेरे लिए गाना गाएंगे। वरूण की यह बात सुनते ही शो के जज विशाल ददलानी कहते है कि शानदार गाता तो है ही, गाना लिखता भी है। उसने आलिया के लिए एक शानदार गाना बनाया हैं। जिस पर नेहा कक्कर कहती है जब बात चल ही रही है तो सुना दो यार। 
नेहा की यह बात सुनकर ऋषभ ने जो आलिया के गाना बनाया है उसे सुनाते हैं। गाना सुनकर श्रद्धा एवं वरूण काफी इम्प्रेस हो जाते हैं। वरूण कहते हैं कि शानदार गाना आपने बनाया हैं। मैं करण जौहर सर को यह गाना सुनाउंगा और इस गाने को अपनी अगली फिल्म में लूंगा।
आपको बताते चले कि इंडियन आइडल 11 के सभी कंटेस्टेंट से बढ़कर एक हैं। इनकी शानदार परफाम देखकर बालीवुड इनका भी दीवाना हो चुका हैं। हाल ही में सनी हिन्दुस्तानी को भी बालवीुड के एक्टर, सिंगर जस्सी गिल ने एक पंजाबी  एलबम में गाने के लिए आॅफर दिया है। सनी हिन्दुस्तानी पंगा फिल्म के लिए गाना गा चुके हैं। यह उपलब्धि सनी हिन्दुस्तानी को इंडियन आइडिल 11 पर परफाम करने के बाद ही मिली है। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular