Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLEसाल 2022 में करें केले से जुड़ा यह छोटा सा टोटका, समाप्त...

साल 2022 में करें केले से जुड़ा यह छोटा सा टोटका, समाप्त हो जाएगी सारी परेशानी, मिलेगा अपार धन, वैभव, घर में होगा पैसा ही पैसा

केले का यह छोटा सा उपाय आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण करेगा। आपकी हर समस्या पल भर में समाप्त हो जाएगी।
आज एक ऐसा टोटका हम बताने जा रहे हैं। जो केला से जुड़ा है। मान्यता है कि गुरूवार के दिन केले से जुड़े इस टोटके को करने से व्यक्ति की सारी समस्याएं समाप्त हो जाती है। व्यक्ति अपार धन का मालिक मन जाता है। जैसा कि हम जानते हैं कि बृहस्पति देव देवताओं के गुरू है। जन्मकुण्डली में बृहस्पतिदेव सभी सुखों के कारक ग्रह है। कुण्डली में बृहस्पति देव अच्छी स्थिति में होने से व्यक्ति को सभी प्रकार के सुखों की प्राप्ति होती है। ऐसे में बृहस्पति देव से जुड़ा यह टोटका आपको गुरूवार के दिन करने से सभी कष्टों का नाश हो जाता है और व्यक्ति सुख-समृद्धि युक्त जीवन जीता है।

क्या है टोटका

अगर आप कोई नए काम की शुरूआत करने जा रहे हैं। और उसमें चाहते हैं कि आपको सफलता मिले। तो गुरूवार के दिन केले के पेड़ में जल चढ़ाने के साथ ही थोड़ी सी चीनी मिलाकर अर्पित कर दे। यह विधि करने के दौरान आपको ओम नमों भागवते वासुदेवाय नमः मंत्र बोलना है। मान्यता है कि ऐसा करने से नए काम में सफलता मिलती है और खूब तरक्की करता है।

काम में रूकावट दूर करता है यह उपाय

अगर आपके घर में लम्बे समय से समस्या बनी हुई है। कोई शुभ कार्य आसानी से सम्पन्न नहीं हो रहा है। शादी-ब्याह में अड़चने आ रही हैं। तो 7 गुरूवार आप केले के जड़ों में हल्दी की गांठे रखे। मान्यता है कि ऐसा करने से 7 गुरूवार में रिजल्ट दिखने लगता है और व्यक्ति के घर से नकारात्मक उर्जा का नाश होता है। जिससे घर में सुख-सुविधाएं बढ़ने लगती है।

धन दिलाता है यह उपाय

केले के पौधों को श्रीहरि विष्णु का स्वरूप माना जाता है। ऐसे में अगर आप धन की समस्या से परेशान है। धन आपके पास नहीं आ रहा है। धन आता है और तुरंत खर्च हो जाता है। तो गुरूवार के दिन आपको एक रूपए का सिक्का केले की जड़ में रख देना है। ऐसा करने से मां लक्ष्मी अति प्रसन्न होती है और चत्माकारिक रिजल्ट देखने को मिलने लगते हैं। ध्यान रखें इस उपाय को करते समय कोई देखें नहीं। और सिर्फ आपको एक ही बार यह टोटका करना है। सिक्का 5, 10 अथवा 1 रूपए का हो सकता है।

Also Read- बेहद असरदार है पान का यह टोटका, कम समय में बना देगा कई जमीन जायदाद का मालिक

Also Read- घर के गुप्त स्थान पर इस चीज को रख देने साल 2022 हो जाएगा लकी, पूरे साल खूब आएगा पैसा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular