एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने ले ली 7 जिंदगियां, पूरा मामला जान पैरों तले से खिसक जाएगी जमीन

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने ले ली 7 जिंदगियां, पूरा मामला जान पैरों तले से खिसक जाएगी जमीन

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र की स्वर्ण बाग कालोनी में अब तक भीषण आगजनी के मामले में शार्ट सर्किट को बड़ी वजह माना जा रहा था लेकिन आगजनी और अब तक हुई करीब 7 लोगो की मौत के मामले की असली वजह सामने आ गई है….। दरअसल, एकतरफा प्रेम करने वाले प्रेमी ने इस हरकत को अंजाम दिया है जिसे किसी भी लिहाज से माफ नही किया जा सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक संजय उर्फ शुभम दीक्षित निवासी झाँसी उत्तर प्रदेश ने आगजनी की वारदात को अंजाम दिया था। सिरफिरा आशिक लंबे समय से अंसार पटेल की इस बिल्डिंग में रहता था और उसे वही पर रहने वाली एक युवती से एकतरफा मोहब्बत हो गई थी। जिसके बाद एक तरफा प्रेम में युवक ने अग्निकांड की घटना को अंजाम दिया और अब सिरफिरा आशिक 7 लोगों की मौत का कातिल बन चुका है।

जिस युवती से सिरफिरा आशिक प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था लेकिन वही युवती की शादी कही और तय गई थी और उसने शादी से साफ इंकार कर दिया था। इसके बाद से ही आरोपी लगातार युवती पर शादी के लिए दबाव बना रहा था इसी सिलसिले के चलते कुछ दिनों पहले ही उसका विवाद भी हुआ था।

वही युवती से बदला लेने के लिए आरोपी संजय उर्फ शुभम दीक्षित ने बिल्डिंग की पार्किंग में खड़ी युवती की स्कूटी में आग लगा दी जो बाद में पास खड़ी गाड़ियों तक पहुंचते हुए पूरी बिल्डिंग में फैल गई और आग मे झूलसने के कारण 7 लोगो की मौत होने के साथ ही करीब 9 लोगो के घायल होने की घटना सामने आई।आरोपी ने पेट्रोल भी उसी बिल्डिंग में खड़ी बाइक से निकाला और युवती के गाड़ी में आग लगा दी। हालांकि, आरोपी युवक बिल्डिंग के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिससे पूरी घटना का खुलासा हो सका।
वही पुलिस ने पूरी घटना को पुख्ता करने के लिए 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी संजय उर्फ शुभम दीक्षित मूल रूप से यूपी के झांसी का रहने वाला है। वही उन्होंने कहा कि युवक पर हत्या का केस दर्ज किया जाएगा।

आपको बता दे कि आगजनी की घटना के सरकार ने घायलों और मृतकों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा भी की है हालांकि, मामले में नया मोड़ सामने आने के बाद हर कोई हैरत में है क्योंकि एक सिरफिरे आशिक ने मौत की ऐसी आग लगाई कि हर किसी का दिल दहक उठा। घटना से पर्दा उठने के बाद इस पूरे हादसे मे केवल एक सिरफिरे आशिक के वजह से 7 बेगुनाहों की जान चली गई इंदौर की विजय नगर पुलिस ने देर रात आरोपी शुभम दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read- Business Idea : हर घर की जरूरत है यह प्रोडक्ट, घर से इस बिजनेस की शुरूआत कर कमाएं लाखों, जाने तरीका

Also Read- Sel Manufacturing Company Ltd : 6 माह में इस शेयर ने बनाया करोड़पति, 6 रूपए से सीधे पहुंचा 1100 पार

Leave a Reply

Your email address will not be published.