Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeVindhyaनक्शा तरमीम कराने के एवज में पटवारी ने फरियादी से मांगी 2000...

नक्शा तरमीम कराने के एवज में पटवारी ने फरियादी से मांगी 2000 की रिश्वत, लोकायुक्त ने किया ट्रेप

नक्शा तरमीम कराने के एवज में फरियादी से रिश्वत मांगना एक पटवारी को महंगा पड़ गया है। लोकायुक्त रीवा पुलिस ने आज पटवारी को रंगे हाथ 2000 रूपए की घूंस लेते ट्रेप किया है।

लोकायुक्त पुलिस लगातार घूंसखोर कर्मचारियों पर कार्रवाई कर रहा है। बीते दिनों रीवा लोकायुक्त पुलिस ने नायब तहसीलदार से लेकर बाबू सहित एक अन्य कर्मचारी को रिश्वत मामले में ट्रेप किया था। तो वहीं एक बार फिर से आज लोकायुक्त पुलिस ने एक पटवारी को 2000 रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ ट्रेप किया है।

रीवा लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ ने ट्रेपिंग मामले की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि सीधी जिले के रामपुर नैकिन तहसील के मढ़ा पटवारी हल्का के पटवारी को 2000 रूपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया गया है। पटवारी ने नक्शा तरमीम कराने के एवज में पटवारी से 3000 रूपए की रिश्वत मांगी थी।

नक्शा तरमीम कराने के एवज में पटवारी ने फरियादी से मांगी 2000 की रिश्वत, लोकायुक्त ने किया ट्रेप

पटवारी फरियादी से एक हजार पूर्व में ले चुका था। एसपी ने बताया कि फरियादी छोटेलाल पटेल निवासी मढ़ा तहसील रामपुर नैकिन ने एसपी कार्यालय में आकर में शिकायत दर्ज कराई थी कि पटवारी बृजनंदन साकेत जमीन का नक्शा तरमीम कराने के एवज में 3000 रूपए रिश्वत की मांग की हैं। पटवारी को वह 1000 रूपए दे चुके है। जबकि दो हजार देना बाकी हैं। फरियादी की शिकायत पर एसपी ने मामले की जांच कराई तो पटवारी द्वारा रिश्वत मांगना सही पाया गया है। जिस पर एसपी ने 12 सदस्यीय टीम भेजकर आज पटवारी को 2000 रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ ट्रेप किया।

Also Read- Shiba Inu Coin की कम नहीं हुई लोकप्रियता, व्हेल वॉलेट ने फिर लगाएं 44 करोड़ रूपए

Also Read- Business Idea : गर्मी के मौसम में गजब की कमाई कराएगा यह बिजनेस, 60 से 80 दिन में हो जाता है तैयार, सालभर रहती…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular