hindinews11.com

Gandi Baat 2 Web Series में बोल्ड सीन देने से अन्वेषी के जीवन में आ गया था भूचाल, पापा का फोन आते ही नंगे पैर..

Gandi Baat 2 Web Series में बोल्ड सीन देने से अन्वेषी के जीवन में आ गया था भूचाल :- एक्ट्रेस अन्वेषी जैन ने एक इंटरव्यू में बताया कि गंदी बात 2 वेब सिरीज में उनके द्वारा दिए गए बोल्ड सीन को उनके पापा ने देख लिया था। जिसकी वजह से उनके जीवन में भूचाल आ गया था।

Gandi Baat 2 Web Series में बोल्ड सीन देने से अन्वेषी के जीवन में आ गया था भूचाल, पापा का फोन आते ही नंगे पैर..

इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म का बोलबाला हैं। जहां आए दिन वेब सिरीज रिलीज होती रहती है। इन बोल्ड सिरीजों में बोल्ड कंटेंट की भरमार रहती हैं। ऐसी ही एक वेब सिरीज एक्ट्रेस अन्वेंषी जैन ने की थी। वेब सिरीज थी गंदी बात 2। एक इंटरव्यू में अन्वेषी जैन ने बताया था कि इस सिरीज में उन्होंने यह सोचकर काम किया था कि किसी को पता नहीं चलेगा। लेकिन जब गंदी बात 2 वेब सिरीज रिलीज हुई। तो उनके जीवन में भूचाल आ गया। इस वेब सिरीज में उन्होंने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। जिसे उनके पापा ने देख लिया था।

अन्वेषी के पापा ने दी थी यह सजा

अन्वेषी जैन ने साल 2020 में टेली चक्कर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि गंदी बात 2 वेब सिरीज में उन्होंने जो बोल्ड सीन दिए थे। उसे उनके पापा ने देख लिया था। लिहाजा उन्होंने मुझे फोन लगाया। फोन में बात के दरम्यान ही मैने रोने लगी। उस वक्त मैं जिम में थी। मैं नंगे पैर ट्राफिक के बीच सड़क दौड़ती रही और रोती रही। घर पहुंची तो मेरे पिताजी गुस्से से लाल थे। उन्होंने उस वक्त मुझे काफी भला-बुरा कहा और मुझसे कई महीनों तक बात नहीं की थी।

अन्वेषी उन दिनों को याद करके कहती है कि वह दौर उनके लिए एक बुरे सपने जैसा था। जिसे मैं याद नहीं करना चाहती। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा।

एक हफ्ते बाद लिखा लेटर

अन्वेषी बताती है कि जब हफ्ते बीत गए तो उन्होंने पापा को एक लेटर लिखा। लेकिन उसका उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। वह लगातार पापा को लेटर लिखती रही और यह समझाने की कोशिश करती रही कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया। अन्वेषी बताती है कि उन्होंने पापा को समझाने की कोशिश की कि वह मुम्बई आ गई थी। जहां उनके पास पैसे नहीं थे। और कोई मदद के लिए तैयार नहीं था। लिहाजा उन्हें वेब सिरीज में काम करने का मौका मिला तो उन्होंने इसे करना उचित समझा। हालांकि कुछ समय बाद अन्वेषी का पैरेंट्स के बीच रिश्ता सुधर गया था।

Also Read- Aishwarya Rai Bachchan की अगली फिल्म Ponniyin Selvan का टीजर रिलीज, अमिताभ बच्चन ने शेयर कर लिखी यह बात

Also Read- रणवीर कपूर के साथ कैसे हुई प्यार की शुरूआत, Alia Bhatt ने किया खुलासा

Leave a Comment