hindinews11.com

भारी भीड़ में उसे लगा मुझे पता नहीं चल पाएगा, मैंने उस किशोर का हाथ पकड़ लिया फिर.. सुष्मिता सेन ने बताया बुरे अनुभव का किस्सा

सुष्मिाता सेन आज भले ही फिल्मों में कम नजर आती हो, लेकिन उनकी पॉपुलरटी आज भी कम नहीं हैं। एक्ट्रेस के आज भी दुनियाभर में दीवाने हैं। बीते साल सुष्मिता सेन एक वेब सिरीज में नजर आई थी। जिसमें उनके अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया गया था।

भारी भीड़ में उसे लगा मुझे पता नहीं चल पाएगा, मैंने उस किशोर का हाथ पकड़ लिया फिर.. सुष्मिता सेन ने बताया बुरे अनुभव का किस्सा

फिल्मों के अलावा सुष्मिता सेन उस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। जब उन्होंने खुद के साथ हुई गंदी हरकत का एक किस्सा बयां किया। सुष्मिता कहती है कि लोगों को लगता है कि वह एक बड़ी एक्ट्रेस हैं। वह हमेशा बॉडीगार्ड से घिरी रहती हैं। ऐसे में उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता होगा। लेकिन ऐसा नहीं हैं। सुष्मिता बताती है कि एक बार वह एक ईवेंट में गई थी। जहां भारी भीड़ मौजूद थी। तब वहां एक 15 साल के छोटे बच्चे ने उनके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की थी। उस युवक को लगा था कि भारी भीड़ है। ऐसे में वह उन्हें नहीं पकड़ पाएगी।
लेकिन वह युवक गलत निकला। जैसे ही उसने मुझे गलत तरीके से छूने का प्रयास किया। मैंने उसका हाथ पकड़ लिया। फिर मैं उसकी गर्दन पकड़कर उसके साथ ले गई। जहां मैंने उसे अच्छी तरह से समझाया कि आगे से वह ऐसी हरकतें नहीं करेगा।

सुष्मिता बताती है कि वह किशोर था। लिहाजा उसे इन सब चीजों के बारे में नहीं पता था कि यह सब अपराध की श्रेणी में आता है। हालांकि मैंने उसके खिलाफ कोई कानून एक्शन नहीं लिया। क्योंकि मैं समझती थी कि अभी वह नादान हैं। लेकिन उसे समझना जरूरी था। क्योंकि अगर सही सीख नहीं दी गई तो आगे चलकर वह दोबारा से ऐसी हरकत कर सकता था। जिसके कारण वह मुसीबत में फंस सकता था।

लिहाजा मैं उसे अपने साथ ले गई। जहां उसके द्वारा की गई हरकत का उसे एहसास करवाया। साथ ही उससे माफी मंगवाई और युवक से वचन लिया कि आगे से वह ऐसी हरकतें नहीं करेगा।

Also Read- इस पैनी स्टाक ने सालभर में दिया 20,000 फीसदी रिटर्न, 1 लाख को बना दिया दो करोड़

Also Read- LIC की इस पाॅलिसी में प्रतिदिन 8 रूपए निवेश करके बने 17 लाख के मालिक, जाने लखपति बनाने वाली पाॅलिसी

Leave a Comment