Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLEइलायची का यह टोटका कर लिया तो इतना आएगा पैसा कि सम्हाल...

इलायची का यह टोटका कर लिया तो इतना आएगा पैसा कि सम्हाल नहीं पाओंगे!

भारतीय परम्परा में टोटके भरे पड़े हैं। फिर चाहे स्वास्थ्य जुड़ा टोटका हो या पैसों से जुड़ा। हर क्षेत्र में आपको एक नहीं बल्कि सैकड़ों टोटके मिल जाएं। जो लोग इन टोटकांे पर विश्वास करते हैं वह इन्हें अमल में भी लाते हैं। धन से जुड़े आज ऐसे ही एक टोटके से हम आपको रूबरू कराएंगे। जिसे लेकर मान्यता है कि यदि किसी ने इसे कर लिया तो पैसा चुम्बक की तरह खिंचा चला आता है। अगर विधि पूर्वक यह टोटका किया गया तो कहा जाता है कि इतना धन आएगा कि सम्हलना मुश्किल हो जाएगा। ऐसे में यह टोटका क्या है चलिए जानते हैं।

इलायची का यह टोटका कर लिया तो इतना आएगा पैसा कि सम्हाल नहीं पाओंगे!

पैसे आने के टोटका

यदि आप पैसों की तंगी से जूझ रहे है। पैसा आता है और आपके पास टिकता नहीं। जिस तरह आता है उसी तरह चला जाता है। हमेशा आर्थिक तंगी बनी रहती है। तो इलायची का यह टोटको आप आजमा सकते हैं। मान्यता है कि इस टोटको को करने से व्यक्ति के घर की दरिद्रता धीरे-धीरे दूर होने लगती है। गरीब व्यक्ति भी अमीर बनने लगता है। इस टोटके में इतनी ताकत है कि यह पैसे को चुम्बक की तरह अपनी ओर खींचता है।

टोटका यह है कि हरी इलायची को एक सिक्के के साथ किसी गरीब, असहाय, हिजड़ों को दान करना है। यह टोटका करने के अलावा अपने पर्स पर आप हमेशा 5 हरी इलायची अवश्य रखें। ऐसा करने से मान्यता है कि व्यक्ति के जीवन में मां लक्ष्मी का वास होने लगता है और दरिद्रता दूर होती है। जिससे धीरे-धीरे पैसे की तंगी कम होने लगती है।

Also Read- जब 3 पैग लगते ही कुक को फ्रैंक होता देख Kapil Sharma ने पीएम को कर दिया था ट्वीट, फिर जो हुआ सख्ते में आ गए थे एक्टर

Also Read- Somvati Amavasya पर करें यह काम, दूर होंगे सारे संकट, जानिए महत्व, शुभ मुर्हूत आदि

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular