hindinews11.com

सरपंची चुनाव में मिली हार तो ट्रैक्टर से जोत डाली पूरी सड़क, जाने ताजा मामला

सरपंची चुनाव : रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान जनपद की अहिरगांव पंचायत में बदले की भावना का राजनीति का मामला सामने आया है। यहां पहली बार सरपंच बने चन्दन मणि त्रिपाठी ने अपनी जमीन में गांव के लिए सड़क बनवा दी। 7 साल बाद दोबारा चुनाव हुआ तो सरपंची का चुनाव हार गए। हार की बौखलाहट में ट्रैक्टर से पूरे गांव की सड़क जोतकर खेत में तब्दील कर दिया।

सरपंची चुनाव में मिली हार तो ट्रैक्टर से जोत डाली पूरी सड़क, जाने ताजा मामला

रीवा जिले की जनपद पंचायत रायपुर कर्चुलियान के ग्राम पंचायत अहिरगांव में चुनाव परिणाम अपने पक्ष में नहीं आने पर पूर्व सरपंच ने साकेत बस्ती में बनी सड़क की खुदाई कर दी, इस घटनाक्रम को लेकर मनिकवार पुलिस चौकी में पूरे बस्ती के महिला, पुरुष, बच्चों सहित सैकड़ों लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है कि चन्दन मणि त्रिपाठी पहले 7 वर्ष सरपंच रहें और इस बार दोबारा सरपंच का चुनाव लड़े और हार गए।

अपनी हार के बाद ट्रेक्टर लेकर पहुंचे और सात साल से बनी सड़क मार्ग को ही जोत डाला, शिकायत के मिलने पर चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह बागरी ने मौके पर पहुंच कर सभी से यथास्थिति बनाए रखने की समझाइश दी और मामला शांत कराते हुए नायब तहसीलदार को अवगत कराया है।

Also Read- यह है साउथ फिल्मों की सबसे रईस अभिनेत्रियां, एक फिल्म के लिए करती है करोड़ों रूपए चार्ज

Also Read- Ranveer Singh से पहले रणवीर कपूर को ऑफर हुई थी गली ब्वॉय सहित ये 5 फिल्में, अभिनेता ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट

Leave a Comment