Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTHrithik Roshan फिर से सेटल होना चाहें तो मैं उनसे शादी करने...

Hrithik Roshan फिर से सेटल होना चाहें तो मैं उनसे शादी करने को तैयार हूं, Gayatri Bhardwaj ने जाहिर की इच्छा!

गायत्री भारद्वाज (Gayatri Bhardwaj) इन दिनों बॉलीवुड के हैण्डसम स्टार ऋतिक (Hrithik Roshan) रोशन को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में गायत्री द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने ने ऋतिक को अपना बचपन का प्यार बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि ऋतिक दोबारा सेटल होना चाहे तो मैं उनके साथ शादी करने को तैयार हूं।

Hrithik Roshan फिर से सेटल होना चाहें तो मैं उनसे शादी करने को तैयार हूं, Gayatri Bhardwaj ने जाहिर की इच्छा!

बता दें कि गायत्री भारद्वाज (Gayatri Bhardwaj) ने मिस इंडिया बनने का सपना पहली बार उस टाइम देखा था जब वह प्री-नर्सरी में थीं। लेकिन उनकी मेहनत व लगन ने उन्हें 2018 में फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स बना दिया। हालांकि उनका यह संघर्ष इस क्राउन को जीतने के बाद शुरू हुआ। क्योंकि इसके बाद उन्हें तय करना था कि वह आगे अब क्या करना चाहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में गायत्री ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई चीजों पर खुलकर बातें की।

इस एक्टर को करना चाहती डेट

गायत्री भारद्वाज (Gayatri Bhardwaj) से जब पूछा गया कि वह बॉलीवुड में किस एक्टर को डेट करना चाहेगी। तो उन्होंने एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम लिया। गायत्री कहती है कि वह सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट करना चाहती है। लेकिन मुझे यह मालुम नहीं है कि वह सिंगल है। तो वहीं शादी करने की बात पर वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम लेती है। गायत्री बताती है कि वह शादी बॉलीवुड के हैण्डसम स्टार ऋतिक रोशन से करना चाहेगी। यदि ऋतिक दोबारा सेटल होना चाहते हैं तो वह उनसे शादी करने को तैयार हैं।

आगे गायत्री बताती है कि ऋतिक (Hrithik Roshan) उनके बचपन का प्यार हैं। इसलिए वह उन्हें कभी भी फ्रेम से बाहर नहीं जाने देना चाहती हैं। तो वहीं जब अभिनय की दुनिया में काम करने से जुड़ा जब गायत्री से सवाल किया गया तो वह बताती है कि वह प्रियंका चोपड़ा की बायोपिक करना चाहेगी। गायत्री (Gayatri Bhardwaj) प्रियंका की बायोपिक फिल्म में लीड रोल निभाना चाहती हैं। गायत्री कहती है कि प्रियंका की एक बायोपिक बननी चाहिए। क्योंकि वह प्रेरणादायक महिला है। बता दें कि गायत्री अब त ढिंढोरा और पटोला जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। ऐसे में प्रियंका की बायोपिक में काम करने का सपना गायत्री का कब पूरा होता है इसके लिए फिलहाल हमें इंतजार करना होगा।

Also Read- जब Juhi Chawla ने कर दी थी Salman Khan की बेइज्जती, फिर ऐसे सुपरस्टार ने लिया था बदला!

Also Read- जब Bipasa Basu ने इंटीमेट सीन शूट करने को लेकर किया खुलासा, कहा-आने लगते है चक्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular