Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLEस्वप्न में अगर दिख जाए नेवला, तो निकट भविष्य में इस बात...

स्वप्न में अगर दिख जाए नेवला, तो निकट भविष्य में इस बात के मिलते हैं संकेत

स्वप्न में यदि नेवला दिखाई दें, तो निकट भविष्य में क्या परिणाम देखने को मिलते हैं। चलिए जानते हैं।

स्वप्न से पाला हर व्यक्ति का जीवन में कभी न कभी जरूर पड़ता है। लेकिन कहा यह जाता है कि दिनभर जो चीजें व्यक्ति के दिमाग में घूमती हैं, ज्यादातर उन्हीं में से रिलेटेड सपने व्यक्ति को रात में आते हैं। ऐसे में अगर किसी को स्वप्न में नेवला दिखाई दें तो इससे निकट भविष्य में क्या परिणाम देखने को मिलते हैं, चलिए जानते हैं।

स्वप्न में अगर दिख जाए नेवला, तो निकट भविष्य में इस बात के मिलते हैं संकेत

स्वप्न शास्त्र की माने तो अगर किसी व्यक्ति को सोते समय स्वप्न में नेवला दिखाई दें। तो यह निकट भविष्य में शुभ परिणाम की ओर इशारा करता है। लेकिन स्वप्न में नेवला किस समय दिखाई देता है उसका परिणाम समय पर निर्भर करता है। ऐसे में स्वप्न में नेवला किस टाइम दिखने से क्या परिणाम मिलते हैं चलिए जानते हैं।

यदि दोपहर के समय सोते वक्त स्वप्न में नेवला दिखाई दें। तो इसे अच्छा नहीं माना जाता है। रिपोर्ट के अनुसार दोपहर में स्वप्न में यदि नेवला दिखे तो उस व्यक्ति को आर्थिक हानि होने की आशंका बनती है।

यदि किसी को सुबह में स्वप्न में नेवला दिखाई दे तो गुप्त धन प्राप्ति के संकेत मिलते हैं। यानी कि भोर में सपने में नेवला दिखाई देना शुभ संकेत की ओर इशारा करता है।

ठीक ऐसे ही रात में यदि सोते समय नेवला किसी भी व्यक्ति को दिखाई देता है तो यह माना जाता है कि व्यक्ति जल्द ही निकट भविष्य में परेशानियां खत्म होने वाली है।

सपने को लेकर वैसे भी यह मान्यता है कि सुबह के समय यदि किसी व्यक्ति को सपने में जो चीज दिखती है वह ज्यादातर सत्य होती है। ऐसे में सपने को लेकर आ क्या कहते हैं हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Also Read- Signs in the Palm : हथेली का यह निशान व्यक्ति को बनाता है धनवान, कई प्रॉपर्टी व गाड़ियों का मालिक!

Also Read- पैसों की तंगी से छुटकारा दिलाता है यह उपाय

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular