hindinews11.com

पत्नी के साथ पति करता था अप्राकृतिक सेक्स, विरोध पर कहता था कि यह मेरा शौक है..

मध्यप्रदेश के ग्वालियर क्षेत्र एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जो सबको हैरान करने वाला हैं। दरअसल यहां रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और बोला यह मेरा शौक है।

पीड़ित महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने पूरे मामले को लेकर बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका पति उसके साथ जर्बदस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाता है। महिला द्वारा इसका विरोध किए जाने पर वह उसके साथ मारपीट करता है। महिला यह सबकुछ लम्बे समय तक सहती रही। लेकिन जब बात हद से आगे गुजरने लगी तो पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बताते चले कि 25 वर्षीय पीड़िता की 6 माह पहले सुमेश नाम शख्स के साथ शादी हुई थी। शादी के दूसरे दिन उसका पति अप्राकृति संबंध उसके साथ बनाया। कुछ दिनों तक वह यह सब बर्दाश्त करती रही। लेकिन जब पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसने यह बात अपनी मां को बताई। जैसे ही यह बात पति को पता चली तो वह पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। महिला ने पति की प्रताड़ना से तंग पुलिस में मामला कायम कराया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच की। आरोपी पति को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है आरोपी पति सनकी है। जिस वजह से वह लगातार महिला को प्रताड़ित कर रहा है।

Also Read- जान्हवी कपूर की यह कातिलाना तस्वीर आपको कर देगी मदहोश, क्लिक कर देखें

Also Read- गिन्नी चथरत को आई लव यू बोलने कपिल शर्मा की नहीं पड़ रही थी हिम्मत, दो पैग मारकर बयां किया था दिल का हाल

Leave a Comment