Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedशारीरिक बनावट पर पति ने मारा ताना, पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

शारीरिक बनावट पर पति ने मारा ताना, पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

Husband taunted on physical appearance, wife took a dreadful step : जीवनसाथी द्वारा शारीरिक बनावट को लेकर कही गई बात एक पत्नी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने खौफनाक कदम उठा डाला। घटना के बाद पूरा परिवार सदमें है।

दम्पत्य जीवन में छोटे-मोटे विवाद बने ही रहते हैं। लेकिन कई बार छोटी-छोटी बातें बड़े कदम उठाने पर मजबूर देती है। ऐसी ही एक घटना कर्नाटक बेंगलुरू से सामने आ रही हैं। रिपोर्ट की माने तो पति ने पत्नी की शारीरिक बनावट को लेकर ताना मारा था। पति द्वारा कही गई बात पत्नी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने खौफनाक कदम उठा लिया। पत्नी ने शरीर पर आग लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। इस पूरे मामले से पति सहित पूरा परिवार सदमें है।

दरअसल यह पूरा मामला बेंगलुरू के डीजे हल्ली इलाके का है। जहां एक दम्पत्य अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी जीवन यापन कर रहा था। रिपोर्ट की माने तो बीते सोमवार पति किसी बात पर पत्नी के शारीरिक बनावट व सुन्दरता को लेकर ताना मार दिया। पति द्वारा कही गई बातें पत्नी को इतनी बुरी लगी कि वह गुस्सा हो गई। पत्नी किसी काम से बाहर निकल गया तो पत्नी एक कमरे में गई और वहां रखे तेल को अपने उपर उड़ेल लिया। इसके बाद खुद पर आग लगा ली। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे। जहां आग पर काबू पाने की कोशिश की। इसके बाद आनन-फानन में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरी तरफ पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। डॉक्टरों द्वारा महिला का इलाज चल ही रहा था, लेकिन तमाम प्रयासों के बाद डॉक्टर महिला को बचा नहीं सके। अंततः महिला ने दम तोड़ दिया।

रिपोर्ट की माने तो महिला के परिजन पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने महिला के पति को पूछताछ के लए थाने बुलाया। खबरों की माने तो पुलिस ने पति पर पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

Also Read- वरमाले के दौरान दुल्हन से बरातियों को छेड़खानी करना पड़ा महंगा, गुस्साएं लड़की पक्ष ने रातभर बनाए रखा बंधक, बिन दुल्हन सुबह पैदल लौटा दूल्हा

Also Read- 4 साल की डेटिंग रिश्ते में बदली, पति-पत्नी हुए Farhan Akhtar व Shibani Dandekar

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular