इंटीमेट सीन शूट करते वक्त मेल एक्टर्स की कैसी होती है हालत, Tamnna Bhatia ने खुलासा

इंटीमेट सीन शूट करते वक्त मेल एक्टर्स की कैसी होती है हालत, Tamnna Bhatia ने खुलासा

तमन्ना भाटिया (Tamnna Bhatia) साउथ सिनेमा की पॉपुलर अभिनेत्री है। जिनके अभिनय को लोगों द्वारा पसंद किया जाता हैं। पर्दे पर तमन्ना ने अभी तक कई तरह के किरदार निभाएं हैं। कई ऐसी भी फिल्में रही जिसमें तमन्ना ने इंटीमेट व बोल्ड सीन भी दिए हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ने इंटीमेट सीन शूट करते हुए मेल एक्टर की हालत कैसी होती है, उस पर खुलकर बात की।
तमन्ना भाटिया (Tamnna Bhatia) उन अभिनेत्रियों में से है जो साउथ के अलावा बॉलीवुड में खूब पॉपुलर हैं। तमन्ना ने अपने फिल्मी करियर में तमाम तरह के किरदार निभाए हैं। कई फिल्मों में वह रोमांस करती हुई दिखी तो कई ऐसी भी फिल्में जिसमें वह जर्बदस्त एक्शन करती हुई नजर आई हैं।

इंटीमेट सीन शूट करते वक्त मेल एक्टर्स की कैसी होती है हालत, Tamnna Bhatia ने खुलासा

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना भाटिया (Tamnna Bhatia) ने खुलासा किया है कि इंटीमेट सीन शूट करते समय मेल एक्टर की कैसी हालत होती हैं। तमन्ना कहती है कि फीमेल एक्ट्रेस से ज्यादा इंटीमेट सीन को शूट करते समय मेल एक्टर नर्वस होते हैं।

तमन्ना (Tamnna Bhatia) कहती है कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है बोल्ड व इंटीमेट सीन को मेल एक्टर इंज्वॉय करते हैं। वह फीमेल की अपेक्षा ज्यादा नर्वस व डरे होते हैं। कई बार तो वह अजीब तरीके से परफार्म कर देते हैं। उनके मन में इस तरह के सीन को लेकर हमेशा डर बना रहता हैं। वह फीमेल से ज्यादा असहज होते हैं। तमन्ना कहती है कि इस तरह के सीन को लेकर मेल एक्टर के मन में हमेशा यह बात रहती है कि फीमेल एक्ट्रेस उनके बारे में क्या सोचेंगी।

33 में कुंवारी है तमन्ना

बता दें कि तमन्ना भाटियां (Tamnna Bhatia) आज 33 साल की हो चुकी हैं। बावजूद इसके वह कुंवारी हैं। तमन्ना नई-नई फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। तमन्ना भाटियां हमेशा अपनी निखरी हुई त्वचा को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस उम्र में तमन्ना को खुद कैसे फिट रखती हैं। इसके बारे में अक्सर लोग जानने को बेताब रहते हैं।

Also Read- Fashion Tips : सर्दियों में आपके लुक में चार चॉद लगाएंगे यह स्टाइलिश ओवरकोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *