Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeTeach & GadgetHonor Magicbook 14 2022 Laptop : 16 मार्च को लांच होगा शानदार...

Honor Magicbook 14 2022 Laptop : 16 मार्च को लांच होगा शानदार बैटरी बैकअप वाला लैपटॉप, सिंगल चार्ज पर 20 घंटे करेगा वर्क

Honor Magicbook 14 2022 Laptop : यदि आप भी लैपटॉप यूजर हैं और एक या दो घंटे बैटरी बैकअप वाला अब तक लैपटॉप यूज करते हैं तो यह खबर आपके लिए शानदार हैं। क्योंकि 16 मई को एक ऐसा लैपटॉप बाजार में लांच होने जा रहा है जिसे एक बार चार्ज करने पर पूरे 20 घंटे का बैटरी बैकअप देगा।

यानी कि साफ है कि इस लैपटॉप के इस्तेमाल से अब आपको बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि एक बार चार्ज करने पर आपको यह पूरे 20 घंटे का बैटरी बैंकअप देगा। अब फिर चाहे ऑफिस हो या घर। कहीं भी आप एक बार चार्ज करके 20 घंटे बिना पावर दिक्कत के आप इस लैपटॉप को यूज कर सकेंगे। यह लैपटॉन कौन सा है चलिए जानते हैं।

दरअसल यदि आप लम्बी अवधि बैटरी बैकअप वाले लैपटॉप की तलाश में है तो ऑनर 20 घंटे की बैटरी बैकअप वाला लैपटॉप Honor Magicbook 14 2022 लांच करने जा रहा है। जो 16 मई को चीन में लांच किया जाएगा। इस लैपटॉप में खास बात यह है कि विंडोज के लिए MagicOS फीचर से लैस पहला ऑनर लैपटॉप है।

Honor Magicbook 14 2022 Laptop : 16 मार्च को लांच होगा शानदार बैटरी बैकअप वाला लैपटॉप, सिंगल चार्ज पर 20 घंटे करेगा वर्क

दरअसल, मैजिक OS ब्रांड का इन-हाउस डेवलप डेस्कटॉप यूजर इंटरफेस है। इसे विंडोज के लिए मैजिक OS के रूप में डब किया गया, यह नया यूजर इंटरफेस एक क्लीनर लुक, बेहतर बैटरी इंड्योरेंस व अपकमिंग Honor नोटबुक और HOnor Smartphone के लिए बेहतरीन इंटीग्रेशन लाता है।

सिंगल चार्जपर 20 घंटे वर्क

वीबो ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया एकाउंट पर ऑनर मैजिकबुक 14 2022 के लांच डेट का ऐलान किया है। ऑनर द्वारा यह स्पष्ट किया गया है कि डिवाइस में असाधारण विशेषता होगी। कंपनी द्वारा दावा किया गया है कि ऑनर मैजिकबुक 14 एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का बैटरी बैकअप देगा। बता दें कि ऐसा दावा एप्पल के बाद करने वाली यह दूसरी कंपनी होगी। बताते चले कि ऐप्पल भी अपने एम1 पावर्ड मैकबुक के लिए 20 घंटे बैटरी बैकअप देने का दावा करती है।

Also Read- Facebook हर महीने दे रहा लाखों रूपए कमाने का मौका, जाने पूरा तरीका

Also Read- Kohinoor Foods शेयर मचा रहा धमाल, अप्रैल माह में थी 7 रूपए कीमत आज 23.80 रूपए पर कर रहा करोबार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular