भारतीय बाजार में Honda पेश करने जा रही नई बाइक, Hero की इस बाइक को देगी सीधे टक्कर

भारतीय बाजार में Honda पेश करने जा रही नई बाइक, Hero की इस बाइक को देगी सीधे टक्कर

टू व्हीलर निर्माता कंपनी होण्डा (Honda) भारतीय बाजार में एक नई बाइक पेश करने जा रही हैं। होण्डा की यह बाइक सीधे तौर पर Hero की Splendor Plus Bike को टक्कर देंगी।

Honda देश की नम्बर वन टू व्हीलर निर्माता कंपनी है। जो अब तक शानदार बाइके लांच करती आई हैं। इसी कड़ी अब होण्डा एक और शानदार बाइक लांच करने जा रही हैं। होण्डा की यह बाइक सीधे तौर पर हीरो की स्प्लेण्डर प्लस गाड़ी को टक्कर देगी। रिपोर्ट की माने तो होण्डा एक ऐसी बाइक लांच करने की तैयारी में जो किफायती दाम में शानदार मालइजे देगी।

सस्ती होगी यह बाइक

रिपोर्ट की माने तो एचएमएसआई की प्रेसीडेंट आयुषी अगोटा ने मीडिया से कहा है होण्डा के पास सस्ती बाइक में अभी होण्डा सीडी 110 है। बावजूद इसके होण्डा इस सेगमेंट में कही नहीं ठहरती है। ऐसे में भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए होण्डा जल्द सस्ती बाइक लांच करने की योजना में हैं। जिसमें शानदार फीचर्स के साथ माइलेज के मामले में भी यह अन्य बाइकों को टक्कर देती हुई नजर आएगी।

Hero की बादशाहत कायम

रिपोर्ट की माने तो बीते वित्त वर्ष में देश के कुल 45 लाख के करीब टू व्हीलर बिकी थी। जिसमें करीब 56% बाइक्स 75 से 110 cc की थी। इस सेगमेंट मे हर 4 में से 3 बाइक Hero की थी। Honda की इस सेगमेंट में हिस्सेदारी सिर्फ 3.6 % की है। लेकिन होंडा की 125cc सेगमेंट में 9.2 प्रतिशत की हिस्सेदारी है। वहीं इस सेगमेंट में भी Hero के पास 46 प्रतिशत की हिस्सेदारी है।

Also Read- महज 15 हजार घर में ले आए Hero Splendor Plus 2018 मॉडल बाइक, जाने खरीदने की पूरी प्रोसेस

Also Read- Table Ac Under 1000 : अब चुभन भरी गर्मी से महज 829 रूपए में पाए राहत, कम बिजली खर्च पर पाएं एसी जैसी ठण्डक

Leave a Reply

Your email address will not be published.