hindinews11.com

Hira Mandi Web Series Star Cast : रेखा, मुमताज सहित कई दिग्गज कलाकार आएंगे नजर, अब इस अभिनेता की हुई एंट्री

Hira Mandi Web Series Star Cast : संजय लीला भंसाली बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माता निर्देशक है।

वह अब कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। जिसमें देवदास, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, गोलियो की रासलीला जैसी कई फिल्में शामिल हैं। तो वहीं अब भंसाली वेब सिरीज हीरामण्डी (Hira Mandi Web Series Star Cast) को लेकर चर्चा में है।

Hira Mandi Web Series Star Cast : रेखा, मुमताज सहित कई दिग्गज कलाकार आएंगे नजर, अब इस अभिनेता की हुई एंट्री

खबर है कि वह सिने जगत की कई दिग्गज स्टार कास्ट को लेकर यह वेब सिरीज बना रहे हैं। ऐसे में यह माना जा रहा है कि भंसाली की वेब सिरीज काफी बिग बजट की और धमाकेदार होगी। खबरों की माने तो भंसाली की वेब सिरीज हीरामण्डी में अब एक और अभिनेता की एंट्री हो गई है। अब यह अभिनेता कौन है चलिए जानते हैं।

Hira Mandi में इस अभिनेता की हुई एंट्री

हीरामण्डी वेब सिरीज (Hira Mandi Web Series) को लेकर ऐसी चर्चा है कि अब फरदीन खान की भी इसमें एंट्री हो गई है। फरदीन वेब सिरीज में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लम्बे समय से सिने जगत से दूर चल रहे फरदीन खान अब वेब सिरीज हीरामण्डी में अपने अभिनय का एक बार फिर से जौहर दिखाते हुए नजर आएंगे।

बताते चले कि फरदीन खान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के बेटे है। जो लम्बे समय से सिने जगत से दूरी बनाए हुए थे। तो वहीं अब वह भंसाली की हीरामण्डी वेब सिरीज से एक बार फिर से पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं।

हीरामण्डी में यह दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर

मीडिया रिपोर्ट की माने तो संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सिरीज हीरामण्डी में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स नजर आएंगे। जिसमें रेखा, मुमताज, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा शामिल है। हीरामण्डी वेब सिरीज (Hira Mandi Web Series) की शूटिंग काफी समय पहले शुरू की जा चुकी है। तो वहीं कई कलाकार ऐसे है जो हीरामण्डी के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं।

Also Read- Bollywood की यह 8 एक्ट्रेस सरेआम हो चुकी है ऊप्स मोमेंट्स का शिकार

Also Read- Opted 2 rituals wedding : सिने जगत के इन 6 सितारों ने दो रीति-रिवाज अनुसार की शादी, एक का हो चुका है तलाक

Leave a Comment