सिर्फ ₹15000 में मिल रही है Hero Splender plus, यहां देखिए पूरी डिटेल

सिर्फ ₹15000 में मिल रही है Hero Splender plus, यहां देखिए पूरी डिटेल

अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए है. अगर आप सेल्फ स्टार्ट हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक लेने की सोच रहे हैं तो सिर्फ ₹15000 देकर आप इस बाइक के मालिक बन सकते हैं. इतना ही नहीं kick-start मॉडल आपको सिर्फ ₹10000 में खरीदने के लिए मिल जाएगा.

यह बाइक खरीदने का लिंक आपको इस न्यूज़ के अंत में मिल जाएगा. आपको बाइक खरीदने से पहले सीधे ही भुगतान करने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी. आप अगर किसी दूरदराज क्षेत्र में भी रहते हैं तो भी आप यह बाइक ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से बड़े ही आसानी से खरीद सकते हैं. आपको यह बाइक कैश ऑन डिलीवरी पर उपलब्ध हो जाएगी. हालांकि इतनी कम प्राइस पर यह बाइक आपको न्यू कंडीशन में नहीं मिलेगी बल्कि सेकंड हैंड बाइक होगी.

2022 हीरो स्प्लेंडर प्लस मॉडल

ऑनलाइन पोर्टल पर यह बाइक सिर्फ ₹10000 में मिल रही है. इस बाइक ने अब तक 12000 किलोमीटर की दूरी तय की है. इस बाइक का मालिक इसे बेचने के लिए ऑनलाइन पोर्टल पर लिस्ट कर चुका है और इस समय यह बाइक अपने दूसरे मालिक के पास है.

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2021

यह 2021 हीरो स्प्लेंडर बाइक (Hero Splender plus Bike) आपको ब्लैक और एक्सेंट कलर में मिल जाएगी. यह सेल्फ स्टार्ट बाइक आपको ₹15000 में ऑनलाइन पोर्टल पर मिल जाएगी जो लगभग 10000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है. यह बाइक इस समय आपको फर्स्ट ओनर के पास मिलेगी और एकदम अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी.

ये सभी बाइक आपको ऑनलाइन पोर्टल जैसी www.caandbike.com,Room.in, Bikedekho.com या Bikes24.com आदि पर मिल जाएगी. बाइक खरीदने से पहले आपको यह जरूर चेक करना है कि आपके लोकेशन पर इसकी डिलीवरी दी जा रही है या नहीं, कई पुरानी बाइक के साथ आपको 1 साल या 6 महीने की वारंटी भी मिल जाती है. ऐसे में इतनी सस्ती बाइक खरीदने का मौका आपको नहीं छोड़ना चाहिए.

Also Read- WhatsApp ने हजार नहीं बल्कि लाखों यूजरों को दिया जोर का झटका, पूरा मामला जान दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

Also Read- एक लाख से अधिक वर्चुअल प्लॉट्स की नीलामी करेगा Shiba Inu का Metaverse

Leave a Reply

Your email address will not be published.