Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTeach & Gadgetसिर्फ 2 माह चली Hero splendor plus बाइक यहां मिल रही आधे...

सिर्फ 2 माह चली Hero splendor plus बाइक यहां मिल रही आधे से भी कम कीमत में, जाने डीटेल्स

second hand bike Hero splendor plus : हीरो की स्प्लेण्डर प्लस बाइक ऑन लाइन प्लेटफार्म पर 25 हजार रूपए में सेल के लिए मौजूद हैं। यह बाइक 2022 मॉडल हैं। जो सिर्फ 89 दिन पुरानी हैं। ऐसे में यदि आप सेकण्ड हैण्ड बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बाइक आपके बेहद काम की हो सकती है। यह बाइक महज 89 दिन पुरानी है। वैसे आप यदि Hero splendor plus Bike new Brand लेने जाएंगे तो आपको 75 से 80 हजार रूपए की कीमत में पड़ सकती है।

बता कि हीरो की स्प्लेण्डर प्लस सेकण्ड हैण्ड बाइक www.bikewale.com पर रजिस्टर है। जहां आपको सेलर से संपर्क करने का आप्शन दिया गया है। सेलर से संपर्क करके आपको इस गाड़ी से जुड़ी पूरी जानकारी लेनी होगी। बाइक को खरीदने से पहले जानकारी अच्छे से ले लें। इसके लिए आपको एडवांस अमाउंट नहीं देना है। यह Hero Splendor Plus बाइक काफी चल चुकी है। बाइक की 10 फोटो और एक 360 डिग्री व्यू जरूर लेवें। Hero Splendor Plus बाइक काले रंग में है। बाइक फर्स्ट ओनर ही है।

बताते चले कि बाइक का नम्बर फरिदाबाद से रजिस्टर्ड है। लिहाजा इस www.bikewale.com वेबासाइट पर आप विजिट करके सीधे सेलर से संपर्क कर सकते हैं। बाइक के पूरे कागजात मंगा सकते हैं। गाड़ी की तस्वीर मंगा सकते हैं। गाड़ी वह क्यों सेल कर रहे हैं। इसके पीछे क्या रीजन, गाड़ी के इंजन, गाड़ी के टायर, गाड़ी बॉडी आदि की विधिवत जानकारी ली जा सकती हैं। जब आप पूरी तरह से संतुष्ट हो जाए तो सीधे तौर पर सेलर से कुछ अमाउण्ट कम भी करा सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि आज वर्तमान समय में कई ऐसी वेबसाइटें हैं। जहां दुनियाभर की सेकण्ड हैण्ड बाइकें सेल के लिए मौजूद हैं। ऐसे में जरूरी हो जाता है कि कोई भी बाइक खरीदने से पहले अच्छी तरह से जांच-परख अवश्य कर लें। second hand bike sell website- www.bikes24.com

Also Read- Shiba Inu Latest News Today : शीबा इनु कॉइन के दामो में तेजी, बढ़ गए इतने फीसदी दाम

Also Read- Most valuable 5 rupees coin : यह है 5 रूपए का सबसे महंगा सिक्का, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular