Hero MotoCorp ने लॉन्च की Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition बाइक, गिरने, तेज चलाने पर तुरंत आ जाएगा नोटीफिकेशन

Hero MotoCorp ने लॉन्च की Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition बाइक, गिरने, तेज चलाने पर तुरंत आ जाएगा नोटीफिकेशन

Hero MotoCorp : हीरो बाइक (Hero Bike) लवर्स की देशभर में कोई कमी नहीं है। यह हिरो की बाइक को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। क्योंकि यहां कम पैसे में शानदार फीचर्स से लैस बाइकें मिल जाती है। हीरो द्वारा हाल ही में फेस्टिव सीजन को देखते हुए एक नई बाइक लांच की गई है। यह बाइक है।

जिसमें कई ऐसे फंक्शन दिए गए हैं, जो गिरने, तय स्पीड से ज्यादा रफ्तार होने पर चालक को तुरंत नोटीफिकेशन भेज देंगी। जिससे जिससे बाइक चालक अलर्ट हो जाएगा। बाइक की एक्श शोरूम कीमत 1 लाख, 29,738 रूपए तय की गई है। हीरो मोटोकॉर्प की इस बाइक का टक्कर सीधे टीवीएस की अपाचे से होगा।

एक्सट्रीम 160 आर स्टील्थ 2.0 एडिशन के फीचर्स

एक्सट्रीम बाइक (Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition) में जियो फेंस अलर्ट दिया है। जब भी आपकी बाइक तय किए गए एरिया से बाहर निकलती है तब ऐप पर नोटिफिकेशन मिलता है। दूसरी ओर यदि आप बाइक को फिक्स लिमिट से ज्यादा स्पीड में चालाते हैं तब भी आपको अलर्ट नोटीफिकेशन आएगा। इसके अलावा मोटरसाइकिल के गिरने की स्थिति में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और इमरजेंसी कॉन्टैक्ट नंबर पर एप नोटिफिकेशन एवं एसएमएस भेजता है। साथ ही यदि कोई बाइक की डिवाइस अथवा अनप्लग करता है तब की स्थिति में भी बाइक नोटीफिकेशन भेंजकर अलर्ट करती है।

Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition : बात करें बाइक के इंजन की तो मॉर्डन स्ट्रीटफाइटर और रियल वर्ल्ड के परफॉर्मेंस के लिए 163सीसी एयर-कूल्ड बीएस-6 इंजन मिलता है। जिसें एक्ससेन्स टेक्नोलॉजी और एडवांस्ड प्रोग्राम-फ्यूल-इंजेक्शन शामिल गया हैं। यह इंजन 6500 आरपीएम पर 15.2पीएस का पावर आउटपुट देता है। यह बाइक 0 से 60 किमी प्रति घंटा की रफ्तार सिर्फ 4.7 सेकेड में पकड़ लेती है। मोटरसाइकिल के साथ हीरो कनेक्ट एम्बेडेड है। यह एक स्मार्ट मोबिलिटी डिवाइस है जिसके जरिए राइडर्स कनेक्टेड रहते हैं, और इससे वे लाइव लोकेशन का पता लगा सकते हैं।

Also Read- 12GB रैम, 50MP कैमरा व 6000 MAH की बैटरी से लैस Vivo का नया 5G फोन मचा रहा भौकाल

Also Read- 6000 एमएएच की बैटरी, 50 मेगापिक्सल कैमरा वाला Samsung F13 की कीमत में भारी छूट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *