Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeTeach & Gadget18 हजार रूपए से भी कम कीमत में खरीदे देश की पॉपुलर...

18 हजार रूपए से भी कम कीमत में खरीदे देश की पॉपुलर बाइक Hero Hf Deluxe, जाने तरीका

Second Hand Bike : नई बाइकों के साथ ही सेकण्ड हैण्ड बाइकों की भी डिमाण्ड दिनों-दिन बढ़ रही है। ऐसे में यदि आपका नई गाड़ी खरीदने का बजट नहीं बन रहा है तो पुरानी गाड़ियों की ओर रूख कर सकते हैं। देशभर में कई ऐसी वेबसाइटें है। जहां आए दिन सेकण्ड हैण्ड बाइक अच्छी कंडीशन में सेल के लिए लिस्ट होती रहती है। ऐसे में आज हम सेकण्ड हैण्ड बाइकों के बारे में जानेंगे। जिन्हें आप 18 हजार से भी कम कीमत में अपना बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कौन सी और कहां सेल के लिए यह गाड़ियां मौजूद हैं।

दरअसल यह बात तो सभी जानते हैं हीरो की गाड़ियां देशभर में काफी पॉपुलर है। जो बेहतरीन माइलेज के साथ ही मजबूती के लिए भी जानी जाती है। लेकिन हीरो में भी कुछ ऐसी बाइकें है जिनकी डिमाण्ड सबसे ज्यादा है। हीरो में सबसे पॉपुलर व सस्ती बाइक में से एक हीरो एचएफ डिलक्स (Hero Hf Deluxe) है। जिसकी शुरूआती कीमत 56 हजार रूपए से शुरू हो होती हैं। तो वहीं इसी बाइक का टॉप मॉडल 64520 रूपए में आता है। ऐसे में यदि आपका बजट नई गाड़ी खरीदने का नहीं बन रहा है तो आप पुरानी मॉडल की गाड़ियां खरीद सकते हैं। पुरानी मॉडल की बाइकें आपको 18 हजार से भी कम कीमत में मिल जाएगी। ऐसे में चलिए जानते हैं कहां से आप हीरो की पुरानी मॉडल बाइक खरीद सकते हैं।

बता दें कि हीरो की बाइकें सबसे अच्छा माइलेज देने वाली होती है। जिसमें एचएफ डीलक्स (Hero Hf Deluxe) भी शामिल है। इस दमदार बाइक के नये मॉडल की कीमत सबसे कम है। कम कीमत, दमदार माइलेज और मजबूत बॉडी के कारण ये हीरो की सबसे अधिक बिकने वाली बाइकों में से एक है। वैसे तो इसकी कीमत 56000 रूपए है। यदि आपका बजट कम हो तो इसके पुराने मॉडल को आप 20000 रूपए में खरीद सकते हैं।

कहां मिलेगी सेकण्ड हैण्ड बाइक

हीरो की पुरानी गाड़ियां खरीदने के लिए कई प्लेटफार्म मौजूद है। जहां सेकण्ड हैण्ड बाइक खरीदी व बेची जाती है। ऐसी ही प्लेटफार्म कारंडबाइक डॉट कॉम। जहां एचएफ डिलक्स बाइक (Hero Hf Deluxe) सेल के लिए है। यहां बाइक कीमत 20 हजार रूपए रखी गई है। सेलर ने बाइक को 20 हजार रूपए सेल के लिए लिस्ट किया है। ऐसे में ओनर से बात करके 18 हजार तक में सौदा तय किया जा सकता है। हालांकि यह सब बाइक ओनर पर तय करेगा वह 18 हजार में बाइक छोड़ता है या नहीं। बाइकी डीटेल्स जानने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करके विजिट कर सकते हैं।

ये है मॉडल

हीरो की जो बाइक सेल के लिए लिस्ट की गई है वह 2022 मॉडल है। जो अब तक 6 हजार किलोमीटर चली हुई है। यह बाइक सेल्फ स्टार्ट है। बाइक एलॉय व्हील से लैस है। जिसमें ड्रम ब्रेक है। बाइक में कमी यह है कि यह एक बीएस-आईव्ही स्टैण्डर्ड बाइक है। बाइक का लोकेशन दिल्ली है। यह बाइक दिल्ली में सेल के लिए मौजूद है। यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है। बाइक में कोई भी टूट-फूट नहीं होने का दावा किया जा रहा है। ऐसे में यदि आप सेकण्ड हैण्ड बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो एक बार विचार कर सकते हैं।

Also Read- Central Bank Of India के उपभोक्ता है तो हो जाइए सावधान, बैंक उठाने जा रहा बड़ा कदम!

Also Read- सालभर पहले इस शेयर में निवेश करने वाले बन गए करोड़पति, मिला कई गुना मुनाफा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular