hindinews11.com

14 हजार किलोमीटर चली 14 हजार में यहां मिल रही Hero hf deluxe self बाइक, जाने विस्तृत जानकारी

Low Price Bike : बाजार में जब भी आपको ही नई बाइक खरीदने जाते हैं तो वह आपको 70000 या उससे ज्यादा की कीमत में ही मिलती है. ऐसे में कई बार हमारा बजट कम रहने की वजह से हम यह बाइक अपलोड नहीं कर पाते हैं. अगर आप भी कोई बाइक खरीदना चाहते हैं जिसको खरीदने में बजट भी ज्यादा खर्च ना हो और बाइक भी अच्छी मिल जाए तो यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको बताने वाले हैं हीरो एचएफ डीलक्स (Hero hf deluxe self) बाइक के बारे में जो सिर्फ 14 महीने पुरानी है और ऑनलाइन पोर्टल पर यह मात्र ₹14200 में मिल रही है.

अगर नई बाइक खरीदने का पैसा अपने पास नहीं है तो सेकंड हैंड बाइक खरीदना ही सबसे अच्छा ऑप्शन रहता है. ऐसे में अच्छी सेकंड हैंड बाइक मिल जाए तो बात ही अलग होती है. ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर आप इस बाइक के मालिक से सीधे ही बात कर सकते हैं और एक बार खरीदने से पहले बाइक का टेस्ट ड्राइव जरूर करें. कभी भी इस प्रकार से ऑनलाइन डील करते समय की किसी को भी एडवांस में पेमेंट ना दें.

14 हजार किलोमीटर चली 14 हजार में यहां मिल रही Hero hf deluxe self बाइक, जाने विस्तृत जानकारी

2021 मॉडल की यह बाइक एलॉय व्हील (Hero hf deluxe self) टायर के साथ आ रही है जिसमें ड्रम ब्रेक के साथ भी एक मॉडल अवेलेबल है. यह बीएस 6 सुरक्षा मानकों के तहत मिलने वाली बाइक है जो आपको कार एंड बाइक डॉट कॉम वेबसाइट पर मिल रही है. यह बाइक 14000 किलोमीटर चलाई जा चुकी है.

अगर आप कभी भी किसी सेकंड हैंड बाइक का खरीदने का मन बनाते हैं तो इसके लिए आपको पोर्टल जैसे droom.in, bikedekho.com, bikewale.com आदि पर जाना होगा. यहां पर आप पुरानी बाइक को सर्च कर सकते हैं और फिल्टर लगाकर अपने बजट के अनुसार सर्च कर सकते हैं. स्क्रीन पर नजर आने वाली बाइक की डिटेल आप उस पर क्लिक करके देख सकते हैं साथ ही आपको यहां पर सेलर की डिटेल भी मिल जाएगी.

Also Read- Old 50 rupee note : 50 रूपए ऐसा नोट है यदि आपके पास तो मिलेंगे पूरे 5 लाख, इस वेबसाइट पर करें सेल

Also Read- PM Kisan की 11वीं क़िस्त इस दिन आ सकती है आपके अकाउंट में, जानिए फुल डिटेल

Leave a Comment