hindinews11.com

पुरानी स्टार कास्ट के साथ ही बनेगी Hera Pheri 3 फिल्म, प्रोड्यूसर फिराज नाडियाडवाला ने किया कंफर्म

हेरा फेरी (Hera Pheri) फिल्म को बने हुए भले ही 22 साल बीत गए हो, लेकिन आज भी यह फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं। इस बीच फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला हेरा फेरी 3 को लेकर एनाउंसमेंट कर दी हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि पुरानी स्टार कास्ट हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) फिल्म बनाई जाएगी। जिसके एक बार फिर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

पुरानी स्टार कास्ट के साथ ही बनेगी Hera Pheri 3 फिल्म, प्रोड्यूसर फिराज नाडियाडवाला ने किया कंफर्म

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू के दरम्यान प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने साफ है कि हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) फिल्म पर वह जल्द ही काम शुरू करने वाले हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी व परेश रावल जैसे सितारे ही नजर आएंगे। स्टोरी पर काम किया जा रहा है। फिल्म में सभी कलाकारों की महासूमियत बरकरार रहेगी।

हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) फिल्म की घोषणा के बाद सोशल मीडिया में फैंस का उत्साह तेजी से बढ़ चुका हैं। लोग फिल्म को लेकर तरह तरह के पोस्ट कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े मीम्म तेजी से वायरल हो रहे हैं। लोग अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी व परेशान रावल के अंदाज में मीम्म वायरल कर रहे हैं। वायरल हो रहे मीम्म से साफ पता चलता है कि यह फिल्म लोगों के दिल के कितने करीब हैं। बताते चले कि हेरा फेरी फिल्म साल 2000 में प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी थी।

जबकि साल 2006 में हेरा फेरी 2 रिलीज हुई थी। जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल व तब्बू नजर आई थी। दोनों ही फिल्म में परेश रावल के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में परेश रावल के किरदार का नाम बाबू भैय्या था। जिसके आज भी मीम्म सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं।

रा फेरी 3 (Hera Pheri 3) फिल्म को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि पार्ट 3 में अक्षय कुमार व जॉन अब्राहम नजर आएंगे। लेकिन अब यह साफ हो गया है कि हेरा फेरी 3 पुरानी स्टार कास्ट के साथ ही बनाई जाएगी। जिससे दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है। दर्शक एक बार फिर से तिकड़ी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

Also Read- इमरान हाशमी की वजह से Aishwarya Rai ने ठुकरा दी थी बादशाहों फिल्म, ये रही बड़ी वजह

Also Read- इमरान हाशमी की वजह से Aishwarya Rai ने ठुकरा दी थी बादशाहों फिल्म, ये रही बड़ी वजह

Leave a Comment