hindinews11.com

Hemang Resources Share ने साल 2022 में दिया छप्परफाड़ रिटर्न, 1 लाख निवेश को बनाया दिया 13 लाख

साल 2022 में हेमंग रिसोर्सेज शेयर (Hemang Resources Share) में गजब की तेजी देखी गई है। इस शेयर ने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। एक लाख निवेश को इस शेयर ने 13 लाख में बदल दिया है।

इस वर्ष शेयर बाजार में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। बावजूद कुछ ऐसे शेयर रहे है जिनमें गजब की तेजी देखने को मिली हैं। इन शेयरों ने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। हेमंग रिसोर्सेज शेयर (Hemang Resources Share) इस साल छप्परफाड़ रिटर्न देने वाला शेयर में से एक है। इस वर्ष इस शेयर ने 1204 फीसदी का रिटर्न दिया है।

37 रूपए से ज्यादा हुई वृद्धि

मीडिया रिपोर्ट की माने तो हेमंग रिसोर्सेज शेयर (Hemang Resources Share) की कीमत में इस साल 37.58 रूपए की वृद्धि देखने को मिली है। इस शेयर की कीमत इस साल 3.12 रूपए से बढ़कर 40.70 रूपए पहुंच गई है। तो वहीं पिछले साल इस शेयर में 747.92 फीसदी का उछाल देखने को मिला था। लेकिन बीते एक महीने में इस शेयर ने निवेशकों को निराश किया है। इस दरम्यान इस शेयर में 28.60 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है। इस शेयर की कीमत 57 रूपए से घटकर 40.70 रूपए पहुंच गई है।

1 लाख को बनाया 13 लाख

हेमंग रिसोर्सेज शेयर (Hemang Resources Share) में जिस किसी ने भी साल 2022 के शुरूआत में एक लाख का दाव लगाया होगा। तो उसका एक लाख बढ़कर 13.04 लाख में बदल गया होगा। तो वही 6 माह पहले जिस किसी ने एक लाख निवेश किया होगा तो उसके एक लाख आज 9.66 लाख रूपए में बदल गए होंगे। तो वहीं सालभर पहले जिस किसी ने एक लाख रूपए इसमें निवेश किया होगा तो उसके एक लाख बढ़कर 8.47 लाख रूपए हो गए होंगे।

नोट- इस आलेख में शेयर परफार्मेंस की जानकारी दी गई है। यह किसी भी प्रकार के निवेश के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है।

Also Read- Kareena Kapoor को बेडरूम में चाहिए तीन चीजें, कहा- मैं बिस्तर में सैफ अली खान के साथ ये दो चीजें जरूर…

Also Read- Rewa news : 50 वर्षीय साली के साथ 55 वर्षीय जीजा ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज गिरफ्तार

Leave a Comment