Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTमां की प्रेरणा से Hema Malini ने हासिल किया बड़ा मुकाम, आज...

मां की प्रेरणा से Hema Malini ने हासिल किया बड़ा मुकाम, आज है इतने करोड़ सम्पत्ति की मालकिन

हेमा मालिनी (Hema Malini) को आज बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है। लेकिन एक दौर ऐसा भी रहा जब साड़ी की वजह से उनका मजाक उड़ाया जाता था।

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने बेहतरीन अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया। उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी है। हेमा को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है। ड्रीम गर्ल हेमा ने बेहतरीन अदाकरी के साथ ही राजनीति के क्षेत्र में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। हेमा आज करोड़ों रूपए की सम्पत्ति की मालकिन है। हेमा आज जो कुछ भी है वह इसका पूरा श्रेय अपनी मां जया को देती हैं। हेमा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि आज उन्होंने जो बड़ा मुकाम हासिल की है उसके पीछे उनकी मां के द्वारा दी गई प्रेरणा है। यदि मां की प्रेरणा उन्हें न मिली होती तो शायद आज वह यह मुकाम न हासिल कर पाती।

मां की प्रेरणा से Hema Malini ने हासिल किया बड़ा मुकाम, आज है इतने करोड़ सम्पत्ति की मालकिन

हेमा (Hema Malini) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी मां हमेशा उन्हें पारम्परिक साड़ियां ही पहनाया करती थी। जिसका उन्होंने कई बार विरोध भी किया, लेकिन मां के आगे उनकी एक न चली। हेमा कहती है कि जब वह कांजीरम साड़ी पहनकर निकलती है तो कई ऐसे प्रोड्यूर्स थे जिनकी वाइफ उन्हें देखकर हंसा करती थी। उनका मजाक उड़ाया करती थी। वह हेमा को देखकर कहती थी कि आ गई मद्रासन।

हेमा (Hema Malini) बताती है कि मेरी का मां दिल बहुत बड़ा था। वह मुझे कांजीरम साड़ी पहनाने के साथ ही शास्त्रीय नृत्य भी सीखने की प्रेरणा देती थी। मां की वजह से ही मैंने शास्त्रयी नृत्य सीखा था। हेमा कहती है कि यदि मेरी मां ने मुझे शास्त्रीय नृत्य सीखने के प्रति प्रेरित नहीं करती तो आज मैं यह मुकाम न हासिल कर पाती।

बता दें कि हेमा मालिनी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लम्बे समय तक लोगों का खूब मनोरंजन किया। हेमा की जोड़ी बॉलीवुड में कई सितारों संग बनी। लेकिन धर्मेन्द्र संग हेमा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया गया। हेमा ने धर्मेन्द्र के साथ कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों के दौरान हेमा एवं धर्मेन्द्र एक-दूसरे के करीब आए थे। बाद में हेमा एवं धर्मेन्द्र ने शादी कर ली थी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो हेमा (Hema Malini) आज 440 करोड़ रूपए सम्पत्ति की मालिकन है। हेमा के पास कई बंगले व बेहतरीन लग्जरी गाड़ियां हैं। हेमा अब फिल्मों से दूर राजनीति में सक्रिय है और वह भाजपा पार्टी से सांसद हैं। हेमा भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन कभी-कभार वह रियालिटी शो में नजर आ जाती हैं। जहां दर्शक उन्हें देखकर मंत्र मुग्ध हो जाते हैं।

Also Read- बॉलीवुड के इस एक्टर की दीवानी है Malaika Arora,बहन अमृता के साथ मिलकर ऐसे करती थी एक्टर को परेशान!

Also Read- जब Aishwarya Rai एवं Abhishek Bachchan की शादी में हुए 3 बड़े हंगामे, एक्ट्रेस पर लगा था पति चुराने तक का आरोप!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular