hindinews11.com

Road Accident : ट्रक व SUV कार की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, दो गंभीर

Road Accident : ट्रक व एसयूव्ही कार में जोरदार टक्कर हुई है। जिससे एसयूव्ही कार में सवार 6 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई हैं। जबकि दो लोगों अस्पताल में दम तोड़ दिया है। दो गंभीर रूप से घायलों का इलाज जारी है। यह घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी रामजी के गोल मेगा हाईवे में हुई हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक ही परिवार के लोग एसयूव्ही कार में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार राजस्थान के बाड़मेर जिले के गुड़मालानी रामजी के गोल मेगा हाईवे में पहुंची तो ट्रक की एसयूव्ही कार की जोरदार टक्कर हो गई। जिससे कार में एक ही परिवार के सवार दर्जनों लोग में से 6 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दरम्यान लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो लोग अभी भी जिंदगी व मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट की माने तो एसयूव्ही कार सवार एक ही परिवार के थे जो जालौर से बाड़मेर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी हुई वह मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को मर्चुरी भिजवाया। घटना कैसे हुई फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही हैं। बताया जाता है कि यह घटना इतनी विभत्स थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई हैं।

Also Read- जिला आयुष अधिकारी को लोकायुक्त पुलिस ने 10,000 की रिश्वत लेते किया ट्रेप, इसलिए मांगी थी रिश्वत

Also Read- Rewa News : ब्यॉयफ्रेंड ने दी अश्लील तस्वीर वायरल कर देने की धमकी, दो बहनों कुएं में कूद समाप्त कर ली ईह लीला

Leave a Comment