Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTHBD Boby Deol : सलमान खान की एक सलाह से बॉबी देओल...

HBD Boby Deol : सलमान खान की एक सलाह से बॉबी देओल दूसरी पारी में हुए सुपरहिट

बॉबी देओल (Boby Deol) सिने जगत के बेहतरीन एक्टर है। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी है। बॉबी देओल अपनी पहली फिल्म से पॉपुलर हो गए थे। लेकिन बीच में बॉबी देओल सिने जगत से पूरी तरह से गायब हो गए थे। लेकिन अब वह दूसरी बार बॉलीवुड में सक्रिय हो चुकी हैं। बाबी की दूसरी पारी बेहतरीन साबित हो रही है। एक्टर बॉबी देओल (Boby Deol) सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फोटोज वीडियोज शेयर रहते हैं।

HBD Boby Deol : सलमान खान की एक सलाह से बॉबी देओल दूसरी पारी में हुए सुपरहिट

27 जनवरी 2022 को बॉबी देओल अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे है। इस मौके पर चलिए जानते हैं अभिनेता की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें। बॉबी देओल (Boby Deol) का जन्म 27 जनवरी 1969 को दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के घर हुआ था। बॉबी देओल ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फिल्म धर्मवीर में काम किया था। इसके बाद फिल्म बरसात से साल 1995 में बॉबी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था।

पहली ही फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। बॉबी के करियर की पहली पारी बेहतरीन रही थी, तो वहीं दूसरी पारी के लिए सलमान खान ने उनकी मदद की थी। करियर की सेकेंड इनिंग को लेकर पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी (Boby Deol) ने कहा था, मैंने निर्माताओं से मिलना शुरू कर दिया था, लेकिन उन्हें मेरे अंदर काम को लेकर मौजूद भूख नजर नहीं आई। तभी सलमान खान, जिन्हें मैं प्यार से मामू बुलाता हूं। उन्होंने मुझे एक सलाह दी।

बॉबी ने बताया कि सलमान ने मुझसे कहा था कि अपने बुरे वक्त में मैं आपके भाई सनी देओल व संजय दत्त के कंधों पर कूदा था। ठीक होगा कि आप भी किसी दूसरे कलाकारों के साथ काम करें। बॉबी बताते हैं कि सलमान की बातों पर ध्यान देते हुए मैंने कहा कि चलो आप मुझे अपने कंधे पर कुदाओं।

बुरे दौर में ऐसा था हाल

बॉबी (Boby Deol) ने अपने बुरे वक्त को याद करते हुए कहा एक समय मैं शराब का लती हो गया था। यह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा समय था। मेरा परिवार मेरी ओर बड़ी ही उदासी भरी नजरों से देखता था। वे सभी चिंता में थे और यह महसूस करते थे कि मैं इन सबसे कब बाहर निकलूंगा। मेरे बेटे हमेशा अपनी मां से यही पूछते कि पापा काम पर जाएंगे।

Also Read- फूल और कांटे फिल्म के इस स्टाइलिश विलेन को अब पहचानना हुआ मुश्किल, कभी हैण्डसम लुक से देता था बड़े-बड़े स्टार को मात

Also Read- Pushpa Film के हिन्दी वर्जन में Allu Arjun को बॉलीवुड के इस एक्टर ने दी आवाज, इकबाल थी पहली फिल्म

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular