Harsha Engineers शेयर ने निवेशकों को दो दिन में किया मालामाल, 50% से ज्यादे का दिया रिटर्न

Harsha Engineers शेयर ने निवेशकों को दो दिन में किया मालामाल, 50% से ज्यादे का दिया रिटर्न

Harsha Engineers share made investors rich in two days, gave more than 50% return

हर्षा इंजीनियरिंग शेयर (Harsha Engineers Share) ने निवेशकों को महज 2 दिन में मालामाल बना दिया है। कंपनी ने निवेशकों को महज 2 दिन में 50 फीसदी से ज्यादे का रिटर्न दिया है।

शेयर बाजार में थोड़ी सूझबूझ के साथ निवेश किया जाए और भाग्य साथ दे जाए तो अच्छे पैसे कमाएं जा सकते हैं। आज ऐसी ही एक कंपनी के शेयर के बारे में जानेंगे। जिसने निवेशकों को महज 2 दिन में मालामाल कर दिया। इस कंपनी ने महज दो दिन में 50 फीसदी से ज्यादे का रिटर्न दिया है।

दरअसल जिस शेयर की हम बात कर रहे हैं वह हर्षा इंजीनियरिंग (Harsha Engineers) का है। इस कंपनी ने 330 रूपए में निवेशकों को शेयर दिए थे, सोमवार को करीब 35 फीसदी प्रीमियम के साथ 444 रूपए पर लिस्ट हुआ। कारोबार के अंत में कंपनी के शेयर इश्यू प्राइस के मुकाबले 47 फीसदी से ज्यादा की तेजी के साथ 485.90 रुपये पर बंद हुआ। बीएसी में सोमवार के दिन के कारोबार के दौरान कंपनी के शेयरों ने 60 फीसदी की तेजी के साथ 527.60 रुपये के स्तर को छुआ।

दूसरे दिन भी जारी रही तेजी

शेयर बाजार में मंगलवार के दिन भले ही काफी उतार-चढ़ाव रहा हो, लेकिन हर्षा इंजीनियरिंग (Harsha Engineers) के शेयरों में तेजी बनी रही। कंपनी के शेयर गत मंगलवार को बॉम्बे स्टाक एक्सचेंज यानी कि बीएसई में 5 फीसदी से ज्यादा तेजी के साथ 511.25 रूपए के स्तर पर ट्रेड कर रहा था। तो वहीं बात करें दिन के कारोबार की तो हर्षा इंजीनियरिंग (Harsha Engineers) शेयर ने 518.30 रूपए के हाई को छुआ है। जबकि कंपनी के शेयर के दिन में सबसे निचला स्तर 483.05 रूपए रहा है।

Also Read- Most Valuable 2 rupees coin : 1992 में जारी दो रूपए का यह सिक्का दिलाएगा पूरे 3 लाख, जाने दो रूपए के सबसे महंगे सिक्के

Also Read- Business Idea : 10,000 रूपए की लागत से दो मशीने लेकर शुरू करेंगे यह बिजनेस, हर दिन होंगी 1 लाख 10 हजार की कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *