hindinews11.com

Happy Birthday Allu Arjun : बेहतरीन अभिनेता के साथ ही शानदार सिंगर भी है अल्लू अर्जुन, किताबें पढ़ने का है बेहद शौक

Happy Birthday Allu Arjun : अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा द राइज फिल्म रिलीज होने के बाद हिन्दी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुए हैं। अभिनेता 8 अप्रैल 2022 को अपना 40वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं अभिनेता से जुड़ी दिलचस्प बातें।
अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। वह बेहद स्टाइलिश अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में रिलीज हुई अभिनेता की फिल्म पुष्पा द राइज जमकर तहलका मचाया था। इस फिल्म के कारण अभिनेता की पॉपुलरटी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब बढ़ी है। खासकर हिन्दी भाषा दर्शकों के बीच अल्लू अर्जुन छा गए हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं अभिनेता से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

Happy Birthday Allu Arjun : बेहतरीन अभिनेता के साथ ही शानदार सिंगर भी है अल्लू अर्जुन, किताबें पढ़ने का है बेहद शौक

बेहतरीन अभिनेता के साथ शानदार हैं सिंगर

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को लेकर बहुत कम लोग ही जानते हैं कि वह बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही शानदार सिंगर भी हैं। रिपोर्ट की माने तो अल्लू ने 2016 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म सर्रेनाडु फिल्म के लिए एक गाना भी गाया है।

3 साल कर रहे अभिनय

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। रिपोर्ट की माने तो जब वह महज 3 साल के थे तब वह पहली बार विजेता फिल्म के जरिए कैमरे के सामने आए थे। विजेता फिल्म 1985 में रिलीज हुई थी। इसके बाद अल्लू 1986 में फिल्म डैडी में काम किया। जब वह बड़े हुए तो 2003 में उन्होंने गंगोत्री फिल्म से फिल्मों में डेब्यू किया।

7 करोड़ की वैनिटी वैन

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पास 7 करोड़ की शानदार वैनिटी वैन हैं। इसके अंदर मौजूद फीचर्स किसी महज से कम नहीं हैं। अभिनेता यह वैनिटी वैन साल 2019 में खरीदी थी। फिल्मों में अभिनय के अलावा अल्लू को पढ़ने का बेहद शौक हैं। उन्हें किताबी कीड़ा भी कहा जाता है।

ठुकरा दिया था शादी का रिश्ता

रिपोर्ट की माने तो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्नेहा रेड्डी को पहली ही नजर में देखते ही दिल दे बैठे थे। लेकिन जब उन्होंने शादी का प्रपोजल उनके घर भेजे तो स्नेहा के परिजनों ने यह रिश्ता ठुकरा दिया था। दरअसल स्नेहा एक बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती हैं। अल्लू एवं स्नेहा की पहली मुलाकात एक शादी समारोह में हुई थी। स्नेहा उस समय अमेरिका से पढ़ाई करके अपने देश लौटी थी।

Also Read- Alia Ranbir Wedding: आलिया भट्ट जल्द बनेगी कपूर खानदान की बहू, वायरल हुआ ऋषि नीतू का वेडिंग कार्ड

Also read- शाहिद कपूर के बर्थडे में साथ नजर आए थे Ishaan Khatter व Ananya pandey, अब दोनों के रिश्तों में आ चुकी है दरार

Leave a Comment