Govinda 2022 Upcoming Movies List : गोविंदा की आने वाली 4 बड़ी फिल्में

Govinda 2022 Upcoming Movies List : गोविंदा की आने वाली 4 बड़ी फिल्में

Govinda 2022 Upcoming Movies List : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के हीरो नम्बर 1 अभिनेता गोविंदा लम्बे से समय फिल्मी दुनिया से दूर है। लेकिन उन्हें सिने जगत से जुड़े हुए 3 दशक से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। इस दौरान उन्होंने ढेर सारी हिट फिल्में दी है। एक समय तो ऐसा था कि गोविंदा के अभिनय का बॉलीवुड में कोई शानी नहीं था। लेकिन गोविंदा (Govinda) बीते कुछ सालों से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एकदम दूर हैं। हालांकि गोविंदा रंगीला राजा फिल्म लेकर बीते कुछ सालों पहले आए थे, लेकिन उनकी यह फिल्म बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई थी।

जिसके बाद वह अब तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए है। हालांकि गोविंदा (Govinda) की फैंस फालोइंग अभी भी कम नहीं हुई है। यह सभी फैंस अपने अभिनेता को बतौर हीरो फिल्मों में अभी भी देखना चाहते हैं। इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही है कि गोविंदा एक बार फिर से फिल्मों में कमबैक करने वाले हैं और कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा होंगे। ऐसे में चलिए जानते हैं कि गोविंदा किन बड़ी फिल्मों में आने वाले समय में नजर आ सकते हैं।

Govinda 2022 Upcoming Movies List : गोविंदा की आने वाली 4 बड़ी फिल्में

गोविंदा की आने वाली फिल्में (Govinda 2022 Upcoming Movies)

मीडिया रिपोर्ट की माने तो आगामी समय में गोविंदा (Govinda) कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा होंगे। हालांकि अभी ऑफीशियली किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं की गई है, और न ही इन फिल्मों पर अभी काम शुरू नहीं हुआ है, लेकिन यह माना जा रहा है कि गोविंदा चार बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे।

रिपोर्ट की माने तो साल 2021 में रघुराजा राम फिल्म से जुड़ी कुछ अपडेट्स आई थी। जिसमें यह बताया गया था कि तीन हीरों वाली इस फिल्म में गोविंदा (Govinda) को भी एक दमदार किरदार दिया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन करेंगे। लेकिन अभी तक इस फिल्म में काम शुरू नहीं हुआ है। लेकिन माना यह जा रहा है कि फिल्म की स्टोरी पर काम किया जा रहा है। साल के आखिरी तक इस फिल्म में काम शुरू हो जाएगा। तो वहीं साल 2023 में यह फिल्म रिलीज की जाएगी।

इसी तरह गोविंदा (Govinda) की दूसरी बड़ी फिल्म दीवाना मस्ताना का अगला भाग हो सकता है। फिल्म की बात करें तो साल 1997 में रिलीज किया गया था। जिसमें गोविंदा, जूही चावला एवं अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए थे। रिपोर्ट की माने तो फिल्म के सेकण्ड पार्ट पर काम किया जा रहा है। जिसे 2030 तक रिलीज किया जा सकता है। लेकिन फिल्म के दूसरे सेकण्ड लीड एक्टर की तलाश जारी है। ऐसे में गोविंदा क्या इस फिल्म का हिस्सा दोबारा होंगे, इस पर अभी संशय बरकरार है।

तो वहीं तीसरी बड़ी फिल्म गोविंदा (Govinda) की शूटआउट एट बाइकला बताया जा रहा है। जो एक अंडरवर्ल्ड पर बेस्ड होगी। ऐसा माना जा रहा है कि शूटआउट एट बाइकला में अभिनेता गोविंदा का एक बड़ा किरदार दिया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में गोविंदा एक दमदार पुलिसवाले का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन इस फिल्म को लेकर भी अभी कोई ऑफीशियली एनाउंसमेंट नहीं की गई है।

गोविंदा (Govinda) की चौथी बड़ी फिल्म सलमान खान के साथ हो सकती है। क्योंकि गोविंदा एवं सलमान की जोड़ी एक बार पार्टनर फिल्म में नजर आ चुकी है। गोविंदा इस फिल्म में सेकण्ड लीड एक्टर के रूप में नजर आए थे। गोविंदा एवं सलमान की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। ऐसे में कुछ समय यह खबर आई थी कि पार्टनर फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद मेकर्स इस फिल्म का सेकण्ड पार्ट सेम कलाकारों के साथ लेकर आ सकते हैं। लेकिन अब यह फिल्म कब तक आएंगी। इसकी भी जानकारी कोई खास सामने नहीं आई है।

Also Read- जब गोविंदा ने करण जौहर को बताया था डेविड धवन से भी ज्यादा खतरनाक इंसान, वजन जान रह जाएंगे हैरान

Also Read- Govinda ने Rashmika Mandanna के साथ किया सामी सामी गाने पर डांस, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *