hindinews11.com

शराब शौकीनों के लिए गुड न्यूज, अब मप्र में भी सस्ती मिलेगी शराब, ये रही बड़ी वजह

शराब शौकीनों के लिए इस समय दिल्ली सबसे अच्छी जगह बनी हुई है। कारण यह कि यहां ब्रॉडेंड शराब भी सस्ती दरों में बेंची जा रही है। जिस वजह से लोग लाइनें लगाकर शराब ले रहे हैं। लेकिन अब दिल्ली के बाद मप्र में भी शराब सस्ती होने जा रही है। इसके पीछे बड़ी वजह यह रही कि बीते दिनों प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने एक बैठक बुलाई। जिसमें शराब सस्ती करने का निर्णय लिया गया है। प्रदेश सरकार के इस फैसले को असर अब इर्पोटेड शराब पर दिखने लगा है। सरकार के इस फैसले के बाद अब जल्द ही सस्ती कीमतों में भी शराब यहां उपलब्ध होना शुरू हो जाएगी।

आयात शुल्क घटाने का हुआ निर्णय

मीडिया रिपोर्ट की माने तो गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की अगुवाई में बैठक में बीयर एवं शराब दोनों के आयात शुल्क में कमी करने का निर्णय लिया गया है। बैठक में बीयर की आयात शुल्क को घटाकर 30 रूपए की बजाय 20 रूपए प्रति थोक लीटर कर दिया गया है।

बैठक में 2022-23 के लिए उत्पाद नीति से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई है। मंत्री समूह द्वारा बीयर पर आयात शुल्क घटाकर 30 रूपए की बजाय 20 रूपए प्रति थोक लीटर कर दिया गया है। मंत्री समूह के द्वारा लिए गए इस निर्णय से निश्चित बीयर पीने वाले शौकीनों को थोड़ी बहुत राहत मिलेगी।

Also Read- बिड़ला ग्रुप के इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया धन कुबेर, 1 लाख को बनाया दिया 70 लाख

Also Read- डाकघर की इस योजना में एक बार निवेश करें पैसा, महीने की होगी 5000 इनकम, जाने डीटेल्स

Leave a Comment