Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshब्वॉयफ्रेंड के जख्मी होने की खबर सुन आधी रात भागी प्रेमिका, बांधी...

ब्वॉयफ्रेंड के जख्मी होने की खबर सुन आधी रात भागी प्रेमिका, बांधी चुनरी, कराया इलाज, जाने पूरा मामला

मोह। प्रदेश के दमोह जिले से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जहां एक गर्लफ्रेंड उस समय आधी रात उल्टे पाव घर से भाग खड़ी हुई जब उसे यह जानकारी हुई कि उसका ब्वॉयफ्रेंड जख्मी हो गया है। मौके पर पहुंची युवती ने सबसे पहले ब्वॉयफ्रेंड को लगे चाकू को निकाला, फिर चुनरी से उसका पैर बांधा ताकि खून न बहने पाएं, इसके बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए ले गई। जहां वह उससे लिपटकर फूट-फूटकर रोई।

खबरों की माने यह पूरा वाक्या दो दिन पहले का यानी कि गुरूवार की रात का है। जहां करीब रात 11 बजे 14 क्वार्टर में रहने वाला प्रफुल्ल कश्यप बड़ा पुल पर बैठा था। इस दौरान तकरीबन 20 की संख्या में लोग आए। जहां वह प्रफुल्ल के साथ विवाद करने लगे। इन लोगों में एक लड़की थी। जिसका नाम अमीषा पटेल बताया जा रहा है। बताया जाता है कि ये सभी किसी बात को लेकर प्रफुल्ल को धमकाने पहुंचे थे। लेकिन बातचीत के दौरान विवाद बढ़ गया। जिससे वह उसके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान कुछ लोग चाकू ले रखे थे। जिसने प्रफुल्ल की जांघ पर हमला कर दिया। किसी तरह प्रफुल्ल अपनी जान बचाकर मौके से भागने में सफल रहा। प्रफुल्ल ने पूरे घटना की जानकारी अपने गर्लफ्रेंड रजिया को दी। रजिया घटना की जानकारी पाते ही आधी रात अपने ब्वॉयफ्रेंड के पास पहुंची। जहां उसका चाकू निकाला और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां वह ब्वॉयफ्रेंड से लिपटकर रोती रही।

मनीषा ने कराया हमला

रजिया ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि प्रफुल्ल का कुछ दिनों पहले उसकी दोस्त रजिया के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। लिहाजा उसने धमकी दी थी कि वह उसे देख लेंगी। रजिया का कहना है कि मनीषा ने ही अपने गुर्गो की मदद उसके ब्वॉयफ्रेंड प्रफुल्ल पर हमला कराया है। इस पूरे मामले में पुलिस एक्टिव हो गई हैं। पीड़ित के बयान के आधार पर मामला कायम करके आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।

Also Read- स्वदेशी व्हीकल निर्माता कंपनी ने लांच की दो स्कूटर, एक बार चार्ज पर 110 किमी का सफर

Also Read- सोते समय सपने में दिखे यह चीज तो समझ जाइए कि मिलने वाला है खूब पैसा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular