Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLEGirl Astrology : पतियों को हमेशा दबाकर रखती है इन राशि की...

Girl Astrology : पतियों को हमेशा दबाकर रखती है इन राशि की लड़कियां, सबकी बोलती किए रहती हैं बंद

Girl Astrology: राशियों पर ग्रहों का प्रभाव होता है। सभी राशि के अलग-अलग स्वामी होते है। ग्रहों के अनुसार सभी अपना अलग-अलग स्वभाव होता है। ऐसे में आज हम उन चार राशियों के लड़कियों के बारे में जानेंगे। कहा जाता है कि इन राशि की लड़कियों के आगे सबकी बोलती बंद हो जाती है। ये पति को हमेशा दबाकर रखती हैं। तो कौन है वो राशियां चलिए जानते हैं।

Girl Astrology : पतियों को हमेशा दबाकर रखती है इन राशि की लड़कियां, सबकी बोलती किए रहती हैं बंद

मेष राशि

इस राशि की लड़कियां निडर व साहसी होती है। गुस्सा इनका सातवें आसमान पर होता है। लेकिन जब यह शांत रहती है तो इनसे बेहतर कोई नहीं होता है। यह अपनी हर बात मजबूती के साथ रखती है। यह दूसरों पर हुकुम चलाने वाली होती है। इनके आगे पति की एक भी नहीं चलती है। लेकिन यह जीवन के हर मोड़ में पति के साथ खड़ी है और एक अच्छी हमसफर साबित होती है। यह परिवार को बांधकर चलने वाली होती हैं।

सिंह राशि

राशि के अनुसार यह निडर होती है। इनके अंदर आत्मविश्वास कूट-कूटकर भरा होता है। इनका स्वभाव गुस्सैल बहुत होता है, जब यह गुस्से में होती है तो किसी की एक भी नहीं सुनती है। लेकिन अगर इनसे प्यार से बात की जाए तो यह जान छिड़कती हैं। यह जो काम ठान लेती है उसे करके ही दम लेती हैं। यह कोई काम भी अपन मन मुताबिक करना पसंद करती हैं।

कन्या राशि

इस राशि की लड़कियां पति से प्यार तो बहुत करती हैं। लेकिन ये अपना हुकम चलाना पसंद करती है। दरअसल इनका स्वभाव दूसरों की सुनने का नहीं होता है। यह सब चीजें अपनी हिसाब से करती हैं। जब इनकी कोई नहीं सुनता तो यह बौखला जाती है। इनके आगे पति की एक भी नहीं चलती है।

मकर राशि

इस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर पर हावी रहती है। इनके आगे पार्टनर की एक भी नहीं चलती है। यह सब काम अपने मन मुताबिक करना चाहती हैं। स्वभाव इनका केयरिंग होता है, जिंदगी में कोई भी काम हो तरीके से करना पसंद होता है। अगर इनकी बातों को कोई नजरअंदाज करें, इन्हें हल्के में ले तो यह गुस्से में आ जाती है। जिस वजह से इनसे सब डरते रहते हैं, और इन्हें मुनमुताबिक काम करने देते हैं।

नोट- यहां दी गई जानकारी पूरी तरह से सत्य एवं सटीक हैं, इसकी पुष्टि नहीं करते है। किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पूर्व जानकार से सलाह अवश्य लें।

Also Read- इलायची का यह टोटका कर लिया तो इतना आएगा पैसा कि सम्हाल नहीं पाओंगे!

Also Read- Basant Panchami 2022 : बसंत पंचमी पर ये गलतियां करने से सालभर नहीं मिलता है मां सरस्वती का आर्शिवाद

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular