अब मिडनाइट से लेकर सुबह 6 बजे तक सबको मिलेगा फ्री मिलेगा इंटरनेट, Vi कंपनी ने पेश किया शानदार प्लान

अब मिडनाइट से लेकर सुबह 6 बजे तक सबको मिलेगा फ्री मिलेगा इंटरनेट, Vi कंपनी ने पेश किया शानदार प्लान

Vodafone Idea (Vi) recharge Plan : यदि आपके मनोरंजन में अब तक डाटा बाधा बनता आ रहा हैं तो आप आप टेंशन फ्री हो जाइए। क्योंकि कंपनी आपको रात के 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डाटा एकदम फ्री देने वाली हैं।
यह कंपनी कोई और नहीं बल्कि व्हीआई यानी कि वोडाफोन आइडिया है। जो हीरो अनलिमिटेड सेवा लेकर आई है। जिसके तहत अब यूजर्स को रात के 12 बजे से सुबह 6 बजे अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। जिससे अब यूजर्स दिल खोलकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

बताते चले कि अभी कोई भी रिचार्ज प्लान आप लेते रहे होंगे तो उसमें लिमिट में डाटा मिलता था। जिसके खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड कम हो जाती थी। लेकिन अब वोडाफोन आइडिया अपने नए प्लान के तहत रातभर फ्री डाटा देने जा रही है। जिसके लिए आपको कोई अलग से रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

कैसे मिलेगा रातभर फ्री इंटरनेट

वोडाफोन आइडिया (Vi) द्वारा हाल ही में पेश किए गए प्लान हीरो अनलिमिटेड के तहत यूजर्स को 299 रूपए अथवा किसी भी एक प्रीपेड प्लान का रिचार्ज करवाते हैं तो रात के 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा। बताते चले कि व्हीआई के 299 रूपए से लेकर 3,099 रूपए तक के सभी प्लान में डाटा रात के 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री मिल रहा है।

सप्ताह के अंत में बचे हुए डाटा का कर सकेंगे इस्तेमाल

सप्ताह के अंत में बचे हुए डाटा का उपयोग करने का विकल्प वोडाफोन आइडिया (Vi) कंपनी देती हैं। यानी कि सोमवार से शुक्रवार तक जो भी आपका डेली लिमिट का डाटा बचता है उसका उपयोग आप शनिवार को रविवार को कर सकेंगे। खबरों की माने तो डाटा रोलओवर करने की सुविधा अब तक शायद ही कोई कंपनी दी होगी। व्हीआई टेलीकॉम पहली ऐसी कंपनी है जो इस तरह की सुविधा अपने यूजर्स को दे रही हैं।

रातभर करेंगे स्ट्रीमिंग व मनोरंजन

वोडाफोन आइडिया (Vi) के हीरो अनलिमिटेड प्लान से रिचार्ज करने पर अब आपको डाटा खत्म होने की टेंशन से मुक्ति मिलेगी। इस प्लान के तहत आप अब रातभर डाटा का उपयोग कर सकते हैं। रातभर आप चाहे मनोरंजन करें या फिर लाइव स्ट्रीमिंग। हर किसी को व्हीआई का यह प्लान मौज देने वाला है।

Also Read- Happy New Year 2023 Wishes : इन लजवाब मैसेज से दें अपने सगे संबंधियों व दोस्तों की नव वर्ष की बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *