महिला चिकित्सक से की पहले दोस्ती, फिर किया प्यार, अश्लील वीडियो बनाकर की करोड़ों की ठगी- MP News

महिला चिकित्सक से की पहले दोस्ती, फिर किया प्यार, अश्लील वीडियो बनाकर की करोड़ों की ठगी- MP News

MP News भोपाल। प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से दोस्ती व रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक युवक ने पहले महिला चिकित्सक के साथ प्राईवेट अस्पताल खोलने के नाम पर दोस्ती की। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली। इस दौरान चिकित्सक का अश्लील वीडियो बनाया। फिर वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल करके करोड़ों रूपए ठगे। यह सब होने पर उक्त युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। वह महिला चिकित्सक को लगातार परेशान करते रहे। आखिरी में तंग आकर महिला चिकित्सक ने थाने में युवक से शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीएसपी मोतीलाल कुशवाहा ने बताया कि हॉस्पिटल खोलने के नाम पर मनीष कुमार नामक व्यक्ति महिला चिकित्सक से जुड़ा। धीरे-धीरे वह चिकित्सक से दोस्ती कर बैठा। फिर दुराचार किया। जिसका उसने वीडियो तैयार कर लिया। फिर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने अन्य एक दोस्त कुलभूषण आईबी राणा का नाम दिया उसके माध्यम से दोनों ने काफी मात्रा में जो राशि है महिला को ब्लैकमेल कर के अर्जित की है लगभग 1 करोड़ 80 लाख के आसपास की राशि ब्लेक मेल करते हुए वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर के ये राशि गलत तरीके से प्राप्त की है।

मामले में 376,386,506,120 बी तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है थाना कोतवाली छिंदवाडा में मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की ओर पूछताछ के 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपियों को लिया गया है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है कि चिकित्सक के अलावा उन्होंने अब तक और कौन-कौन से लोगों को ठगी का शिकार बनाया है। पुलिस की माने तो तीन दिन की रिमाण्ड के बाद आरोपियों को एक बार फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि उक्त युवक ने महिला डॉक्टर से संपर्क बिजनेस कंसलटेंट के रूप में की थी। यह मामला डिंडोरी से जुड़ा है। जहां हॉस्पिटल खोलने के नाम पर पहले जान-पहचान बढ़ाई। फिर दगा दिया गया।

Also Read- 15000 कीमत में अपना बनाए Honda Activa 5G DLX, जाने फुल डीटेल्स

Also Read- महज 10,000 रूपए में यहां बिक रही Hero Splendor Plus 2022 मॉडल बाइक, जल्दी देखें कहीं देर न हो जाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.