डिस्पोजल दोना-पत्तल में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान – Rewa News

डिस्पोजल दोना-पत्तल में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान - Rewa News

गर्मी का मौसम शुरू होते ही आगजनी की घटनाएं सामने आने लगी है। हाल ही में शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत एक डिस्पोजल दोना-पत्तल फैक्ट्री में आगजनी की घटना हुई है। इस आगजनी से फैक्ट्री संचालक को लाखों की क्षति हुई है।
रिपोर्ट की माने तो सोमवार सुबह लगभग 10 से 11 बजे बीच सिटी कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत रीठी गांव में यह आगजनी की घटना हुई है। आग किन कारणों से लगी फिलहाल इसके कारणों का पता नहीं चल सका है। आगजनी की घटना रीवा-गुढ़ हाईवे पर स्थित वीरेन्द्र पटेल के घर में हुई हैं। वीरेन्द्र पटेल घर में डिस्पोजेबल दोना-पत्तल फैक्ट्री संचालित किए हुए हैं। लेकिन सोमवार की सुबह अचानक किसी वजह से उनकी फैक्ट्री में आग भड़क गई। घर के अंदर मौजूद महिलाएं छत पर चढ़कर लोगों से आग बुझाने की गुहार लगा रही थी। तभी हाईवे से ऑफिस के लिए जा रहे गुढ़ नगर परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी डॉ. एसबी सिद्दीकी की नजर आगजनी पर पड़ी। लिहाजा वह बिना समवाए गवाएं तुरंत नगर परिषद की फायर ब्रिगेड को कॉल किए। 15 से 20 मिनट के बाद मौके पर पहुंची गुढ़ नगर परिषद की फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पा लिया। जिससे डिस्पोजेबल की एक ही मशीन जल सकी। बाकी सामान पूरी तरह से सुरक्षित बचा लिया गया।
बता दें कि गर्मी के मौसम में सबसे ज्यादा आगजनी की घटनाएं देखने को मिलती हैं। अभी गर्मी की शुरूआत ही है। ऐसे में इक्का-दुक्का आगजनी की घटनाएं सामने आने लगी हैं। गर्मी जब पूरे शबाब पर होगी तो उस समय कई जगह आगजनी की घटनाएं देखने को मिलती है।

Also Read- बेटी घर के बाथरूम में कर रही थी स्नान, इधर चोर 2 लाख नकद व आभूषण लेकर हुए फरार- Rewa News

Also Read- Rewa News : बायपास के समीप स्थित सीवर पाइप लाइन में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published.